साध्वी प्राची ने राहुल गांधी के बारे में कहा- बहुमत न सही बहू ही दिला दें बाबा गोरखनाथ

मथुरा। साध्वी प्राची ने आज वृन्दावन में ठाकुर बाँके बिहारी के दर्शन करने के बाद राहुल गांधी और कांग्रेस पर करारा हमला बोला और कहा कि कांग्रेसियों को राहुल की शादी करवा देनी चाहिए। वह संसद में कभी आंख मारते हैं तो कभी पिक्चर देखते हैं। साध्वी कल गोरखपुर बाबा गोरखनाथ दरबार में मत्था टेकने भी गईं थीं। वहां उन्होंने राहुल गांधी के लिए मुराद मांगी कि 2019 में उन्हें बहुमत तो नहीं मिलने वाला है लेकिन बहुमत न सही, बाबा गोरखनाथ उन्हें बहू ही दिलवा दें। विहिप नेता ने तलाक और हलाला से बचने के लिए शादी नहीं करने की सलाह दी और हिंदू संस्कार अपनाने की अपील की।साध्वी प्राची ने राहुल गांधी के बारे में कहा- बहुमत न सही बहू ही दिला दें बाबा गोरखनाथ

मंदिर में साध्वी की मनोकामनाएं

  • राहुल गांधी को बहुमत मिले न मिले बहू जरूर मिले
  • मुस्लिम महिलाएं तलाक-हलाला से बचें, शादी न करें
  • मुस्लिम महिलाएं हिन्दू धर्म के संस्कार अपना लें
  • कोर्ट के सम्मान में इंतजार नहीं तो मंदिर कभी भी

मंदिर निर्माण कोई नहीं रोक सकता

मथुरा में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस जीत की उम्मीद छोड़ दे 2019 तो क्या 2024 में भी बहुमत नहीं मिलेगा। तीन तलाक के मुद्दे पर कहा कि मुस्लिम बहनों को शादी ही नहीं करनी चाहिए। न शादी होगी और न तलाक और न ही हलाला होगा। उन्होंने मुस्लिम बहनों से हिन्दू धर्म के संस्कार अपनाने की अपील की। राम मंदिर पर साध्वी ने कहा कि अदालत का सम्मान करते हुए इंतजार कर रहे हैं नहीं तो मंदिर के निर्माण को कोई नहीं रोक सकता।

कांग्रेस को बहुमत नहीं मिलेगा

इससे एक दिन पहले विहिप नेता साध्वी प्राची ने राहुल गांधी की शादी के लिए बाबा गोरखनाथ से दुआ मांगी थी। साध्वी प्राची ने बाबा गोरखनाथ के दरबार में मत्था टेका और राहुल गांधी के लिए मुराद मांगी कि 2019 में उन्हें बहुमत तो नहीं मिलेगा पर बाबा बहू दिलवा दें। साध्वी प्राची सावन मास में गोरखनाथ मंदिर में बाबा गोरखनाथ के दरबार में मत्था टेकने कर आशीर्वाद लेने आईं थी. उन्होंने कहा कि वे अक्सर बाबा गोरखनाथ के दरबार में आती रहती हैं लेकिन, इस बार सावन के महीने में वे खास मकसद से बाबा के दरबार में आईं हैं। उन्होंने कहा कि इस बार 2019 में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी। कांग्रेस और राहुल गांधी को किसी भी सूरत में बहुमत नहीं मिलेगा, इसलिए वह उनकी शादी के लिए मन्नत मांगने आईं थी।

सुर्खियों में साध्वी और शादी

समझा जाता है कि पहला मौका नहीं है जब साध्वी प्राची ने विवादित बयान दिया है। इसके पहले भी वे कई बार विवादित बयान देकर सुर्खियां में रह चुकी हैं। हाल ही में संसद में अविश्वास प्रस्ताव पेश किए जाने के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गले मिलकर सुर्खियां बिटोरी थीं। हालांकि इस पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आईं थी। उनके आंख मारने के अंदाज पर भी लोगों ने दोनों तरह से रिएक्ट किया था। उल्लेखनीय है कि 48 साल के राहुल गांधी अभी तक कुंवारे हैं। यही वजह है कि अक्सर उनकी शादी को लेकर लोगों के मन में सवाल उठते हैं। अब राहुल गांधी की शादी को लेकर साध्वी प्राची की चिंता ने एक बार फिर उनकी शादी की अटकलों को हवा दे दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मायाराज में हुए स्मारक घोटाले पर अखिलेश सरकार ने साधी चुप्पी

मायाराज में नोएडा व राजधानी लखनऊ में अंबेडकर