B,day Spcl: हॉलीवुड की बोल्ड मॉडल कायली जेनर आज मना रही अपना 21वां जन्मदिन…

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और कायली जेनर आज अपना 21वां जन्मदिन मना रहीं है. आप सभी को बता दें कि कायली ने मॉडलिंग के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह एक टीवी एक्ट्रेस बन गई. आज कायली दुनिया का जाना-माना नाम है उनके पास प्रॉपर्टी की कमी नहीं है.

कायली आज दुनिया की सबसे अमीर मॉडल्स में से एक है. कायली को सबसे सेक्सी मॉडल भी कहा जाता है और वह हॉट और सेक्सी मॉडल्स में सबसे टॉप पर रहीं है. कायली इंस्टाग्राम की भी सबसे सेक्सी मॉडल है और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या काफी सभी मॉडल्स से काफी ज्यादा है.

कायली ने कुछ समय पहले ही एक बच्ची को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने ट्रू रखा है. कायली के इंस्टाग्राम पर करोड़ो फॉलोवर्स है और वह अपने फॉलोवर्स को कभी भी निराश नहीं करती है. कायली ने कई टॉप मैगजीन्स के लिए फोटोशूट करवाएं है और वह अपने फोटोशूट में काफी सेक्सी और बोल्ड अंदाज में नजर आईं है. कायली ने अपना एक मेकअप ब्रांड भी ओपन किया है जो आज दुनियाभर में पॉपुलर हो चुका है और काफी नाम कमा रहा है.

कायली अपनी तस्वीरों की वजह से आज करोड़ो फैंस बना चुकीं है जिनमे शायद आप भी शामिल होंगे. आपको बता दें कि कायली netwroth 900 मिलियन है. अपने जन्मदिन के पहले ही कायली ने एक फोटोशूट करवाया था जो काफी सेक्सी था उस फोतोअहूत में उनके हेयरबैंड की ही कीमत 4 लाख थी. अब सभी को उनके बर्थडे सेलिब्रेशन का इंतज़ार है. फिलहाल कायली को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनांए.

Back to top button