लॉकडाउन के बीच आयुष्मान खुराना वरिष्ठ नागरिकों के लिए चिकित्सा की आवश्यकता के बारे में जागरूकता बढ़ा रहे हैं

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बीच बॉलीवुड सितारे लगातार लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं। पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि देने के अलावा सितारे अपने स्तर से भी बढ़ चढ़कर लोगों की सहायता कर रहे हैं। अब अभिनेता आयुष्मान खुराना ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक अच्छा प्रयास किया है। 

लॉकडाउन के बीच आयुष्मान खुराना वरिष्ठ नागरिकों के लिए चिकित्सा की आवश्यकता के बारे में जागरूकता बढ़ा रहे हैं। इस काम को लेकर अभिनेता बहुत खुश हैं। इस पहल के लिए आयुष्मान खुराना को राष्ट्रीय महिला आयोग, महिला  और बाल विकास मंत्रालय द्वारा चुना गया है।

आयुष्मान ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘महिला आयोग द्वारा हैप्पी टू हेल्प टास्क-फोर्स एक अच्छी पहल है। यह लॉकडाउन की वजह से आवश्यक वस्तुओं / दवा की आपूर्ति में परेशानी का सामना करने वाले वरिष्ठ नागरिकों की मदद करने के लिए है।

‘ इसके साथ ही आयुष्मान ने एक मेल आईडी जारी करते हुए कहा कि जो भी जरूरतमंद है वो इस पर अपनी बात भेज सकता है।

इससे पहले आयुष्मान ने मदर्स डे के मौके पर एक गाना रिलीज किया था। रिलीज करते हुए आयुष्मान खुराना ने  बेहद खास पोस्ट भी लिखा।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘यहां सभी मांओं के लिए कुछ है जो लगातार और निस्वार्थ रूप से हमारे जीवन और दुनिया को आकार देता हैं।

इस गाने को मेरे प्यारे दोस्त संगीतकार रोचक कोहली ने कंपोज किया है और गुरप्रीत सैनी ने लिखा है। मैं भाग्यशाली हूं कि हम अपने शुरुआती सालों से साथ हैं।

ऐसी रचना के साथ आने के लिए आपको एक कलाकार के रूप में अत्यधिक शुद्धता और संवेदनशीलता की आवश्यकता होती है। धन्यवाद दोस्तों!’

बीते दिनों शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं की मशहूर कंपनी प्राइम वीडियो को बेच दिया। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन ने पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम किया है।

Back to top button