Avengers साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

- in मनोरंजन

डिज्नी-मार्वल्स की फिल्म ‘एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर’ जहां भारत सहित दुनियाभर में अपनी रिलीज से पहले ही अच्छी कमाई कर चुकी है, वहीं इसे प्रिव्यू शो से भी बड़ा कलेक्शन हुआ है.Avengers साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

गुरुवार को हुए नाइट प्रिव्यू शोज से फिल्म ने जमकर कमाई की. ये प्रिव्यू शो से चौथी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने 3.9 करोड़ डॉलर यानी करीब 260 करोड़ रुपए कमाए.

इससे पहले आई मार्वल्स की फिल्म एवेंजर्स: एज ऑफ अल्टरॉन ने 2.76 करोड़ डॉलर प्रिव्यू शो से कमाए थे. ‘एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर’ ने रिलीज से पहले बड़ी कमाई की है. इसके 20 लाख टिकट रिलीज से पहले ही बिक गए थे.

एवेंजर्स में 22 सुपरहीरो एक साथ द‍ि‍खे हैं. फिल्म में आयरनमैन, हल्क, थोर, स्टीव रोजर्स, ब्लैक विडो, स्पाइडरमैन, ब्लैक पेंथर आदि मिलकर विलेन थैनॉस के खिलाफ एक साथ लड़ेंगे. एवेंजर्स सिर्फ 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, इसके बावजूद ये रिलीज से पहले ही दंगल, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों को पछाड़ चुकी है.

एवेंजर्स ने एडवांस टिकट बिक्री से करीब 29 करोड़ रुपए की कमाई की है, जबकि दंगल ने ओपनिंग डे पर 29.78 करोड़ और टाइगर जिंदा है ने 33.75 करोड़ की कमाई की थी. बता दें कि एवेंजर्स को इन फिल्मों से आधी स्क्रीन्स मिली हैं. ये आंकड़ा टिकट खिड़की से सीधे हुए कलेक्शन के बाद बहुत ज्यादा हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के