ऑटो से घर लौट रहे मजदूर पति-पत्नी की हादसे में हुई बुरी तरह से मौत,बाल-बाल बचा मासूम बच्चा

दिल्ली से बिहार जा रहे एक मजदूर पति-पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई है. ये दुर्घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उन्नाव में हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक सड़क के किनारे खड़े ऑटो पर पीछे से पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई है. हादसे में इस परिवार का मासूम बच्चा बाल-बाल बच गया है.

दिल्ली में मजदूरी करता था परिवार

जानकारी के मुताबिक ये परिवार दिल्ली में रहता था और मजदूरी का काम करता था. लॉकडाउन की वजह से यातायात के साधन न मिलने की वजह से ये परिवार ऑटो से एक्सप्रेस के जरिए अपने घर जा रहा था. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और शवों को कब्जे में ले लिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक ये घटना उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बहलोलपुर में हुई है.

ऑटो के परखच्चे उड़ गए

ये परिवार ऑटो पर सवार होकर दिल्ली से आगरा जा रहा था. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ ये हादसा इतना जोरदार था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

तेज रफ्तार पिकअप वैन ऑटो को टक्कर मारकर सड़क पर काफी दूर तक घिसटता चला गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि दंपति के परिजनों को फोन से सूचना दी गई है.

बता दें कि शनिवार को ये यूपी में हुआ दूसरा सड़क हादसा है, जिसमें मजदूरों की जान गई है. औरैया में हुए हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई है. ये मजदूर राजस्थान से आ रहे थे और ट्रक के जरिए बिहार, झारखंड और बंगाल जा रहे थे.

Back to top button