भारत के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम का ऐलान, डेविड वॉर्नर को…

डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ आखिरी के 2 टेस्ट मैच में खेल सकते हैं. सेलेक्टर्स ने तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें खराब फॉर्म से जूझ रहे जो बर्न्‍स को बाहर कर वॉर्नर को टीम में लाया गया है.

डेविड वॉर्नर को ग्रोइन में चोट थी इसलिए वह एडिलेड और मेलबर्न में शुरुआती 2 टेस्ट मैचों में नहीं खेले थे. उन्हें यह चोट सिडनी में पिछले महीने खेले गए दूसरे वनडे मैच में लगी थी.

क्रिकेट आस्ट्रेलिया द्वारा जारी बयान में सेलेक्टर ट्रेवर होंस ने कहा, ‘वॉर्नर ने अपनी चोट से मजबूत वापसी की है. हम उन्हें भरपूर मौका देंगे ताकि वह सिडनी में खेल सकें.’ होंस ने कहा कि बर्न्‍स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है.

उन्होंने कहा, ‘बदकिस्मती से बर्न्‍स की वापसी वैसी नहीं रही जैसी वह और चयनकर्ता चाहते थे.’ विल पुकोवस्की और मार्कस हैरिस आस्ट्रेलियाई टीम में 2 अन्य सलामी बल्लेबाज हैं. प्रैक्टिस मैच में कनकशन के कारण बाहर हुए पुकोवस्की शुरुआती 2 टेस्ट मैचों से भी बाहर हो गए थे.

होंस ने कहा, ‘पुकोवस्की खेलने के प्रोटोकॉल्स के मुताबिक आखिरी पड़ाव पर हैं. पिछले कुछ दिनों से उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं. स्वतंत्र जांच के बाद और वापसी संबंधी प्रोटोकॉल्स के बाद वह सिडनी में खेलने के लिए फिट रहेंगे.’ तेज गेंदबाज शॉन एब्बट की वापसी हुई है.

आस्ट्रेलियाई टीम: टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस (उप-कप्तान), शॉन एब्बट, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, मोइजेज हेनरिक्स, मार्नस लाबुशैन, नाथन लॉयन, मिशेल नासेर, जेम्स पैटिनसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वीप्सन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 7 =

Back to top button