ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने कहा-“हमें इस बात पर गर्व है कि हम इस T20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा हैं”

एरोन फिंच ने रविवार को टिप्पणी कि की  उनकी टीम खेल के सबसे छोटे संस्करण में आईसीसी पुरुषों के टी-20 विश्व कप जीतने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई टीम होने से खुश है ।

मिशेल मार्श ने 50 गेंदों पर नाबाद 77, डेविड वॉर्नर (38 गेंदों पर 53 ) द्वारा एक महत्वपूर्ण अर्धशतक और जोस हैज़लवूड (3/16) के शानदार स्पेल ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पुरुष टी-20 विश्व कप ट्रॉफी के लिए अपने 14 साल के इंतजार को खत्म करने में मदद की, रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में फाइनल में न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हराया ।

“इस उपलब्धि को पूरा करने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई टीम होने के नाते मैं खुश हूं । हम अच्छी तरह से जानते थे कि हम एक अच्छी टीम के के खिलाफ थे । ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने कहा, मैच  में कई उत्कृष्ट व्यक्तिगत प्रयासों के साथ-साथ अच्छे टीम प्रदर्शन भी हुए । कप्तान के ओपनिंग जोड़ीदार वार्नर ने भी उनकी बेहतरीन बैट्समैनशिप के लिए तारीफ की । “मैं विश्वास नहीं कर सकता लोगों ने उसे खारिज कर दिया और कहा कि वह (वार्नर) समाप्त हो गया है पर मुझे उसकी क्षमता पर भरोसा था| “

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अन्य खिलाड़िओं के योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा, मेरे लिए टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी (जैम्पा) है और एक तरह से Mitchell Marsh की पारी | इस बीच हारने वाले कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया एक अद्भुत टीम है जो आपको जीतने का एक भी मौका नहीं देती।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + eighteen =

Back to top button