इन पांच राशियों के लिए शुभ संकेत, अचानक बढ़ सकता है बैंक-बैलेंस

मेष– मेष राशि वालों के लिए समय लाभकारी रहेगा. कर्जों से मुक्ति मिलेगी और धन लाभ भी होगा. रुके हुए कार्य पूरे होने की संभावना बनेगी. सामाजिक कार्यों से लाभ होगा. घर के सदस्यों से सहायता मिलेगी. मान-सम्मान बढ़ेगा. स्वास्थ्य में भी सुधार होगा. सूर्य देव को तांबे के पात्र से एक चुटकी सिंदूर डालकर जल अर्पित करने से कष्ट दूर होंगे.

मिथुन– मिथुन राशि वालों को घर के सदस्यों से सुखों की प्राप्ति होगी. संतान को शिक्षा-करियर के मामले में तरक्की मिलेगी. संतान पक्ष से शुभ परिणाम मिलेंगे. वर या वधु तलाशने वाले जातकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा. सेहत में सुधार होगा. नौकरी-व्यापार के मामले में सब अच्छा चलता रहेगा. वित्तीय बहुतायत के लिए अपने बटुए में लाल कपड़े का एक टुकड़ा जरूर रखें.

सिंह– इस गोचर के बाद आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप कोई नया स्टार्टअप खोलने की योजना भी बना सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आप बहुत मेहनत करेंगे और लोग आपकी सराहना करेंगे. धन-व्यापार के मामले में स्थिति मजबूत होती नजर आएगी. इस दौरान अहंकार से बचने का भी प्रयास करें. आपकी छोटी से गलती पूरी योजना पर भारी पड़ सकती है. हर रोज माथे पर कुमकुम का तिलक लगाने से लाभ मिलेगा.

धनु– धनु राशि वालों के लिए ये गोचर बड़ा फायदेमंद साबित हो सकता है. रुका हुआ धन मिल सकता है. पैतृक संपत्ति का लाभ हो सकता है. भाई-बहन से रिश्तों में सुधार नजर आएगा. प्रॉपर्टी से जुड़े वाद-विवाद खत्म हो सकता है. परिवार में किसी बड़े आयोजन का लुत्फ उठा सकते हैं. ‘ओम ग्रहणि सूर्याय नमः’ मंत्र का जाप करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी.

मीन– मीन राशि वालों को थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत होगी. आपकी वाणी कठोर हो सकती है. आपके शब्द किसी इंसान के मन को ठेस पहुंचा सकते हैं. अपशब्द कहने से बचें. हालांकि कार्यों में सफलता मिलती रहेगी. आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. इस दौरान गुड़ का दान करना आपके लिए शुभ हो सकता है.

Back to top button