18 अगस्त को होगी लॉन्च नई Honda Amaze, जानें कमाल की खासियत…

होंडा ने भारत में आज अपने पोर्टफोलियो की प्रमुख कॉम्पैक्ट सेडान अमेज के फेसलिफ्ट वर्जन के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। होंडा कार्स इंडिया द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार नई अमेज 18 अगस्त को देश में लॉन्च होगी और कार के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग अब डीलरशिप पर 21,000 की टोकन राशि से की जा सकती है, वहीं ग्राहक कंपनी के ऑनलाइन बिक्री प्लेटफॉर्म पर भी 5,000 रुपये में इस कार को बुक कर सकते हैं।  

बता दें, होंडा की यह कॉम्पैक्ट कार वर्तमान में अपनी दूसरी पीढ़ी में है, और यह मारुति सुजुकी डिजायर, हुंडई ऑरा, फोर्ड एस्पायर, वोक्सवैगन एमियो जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देती है। नई होंडा अमेज अपडेटेड एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ आती है। जैसा कि जापानी कार ब्रांड द्वारा प्रकट की गई टीजर इमेज से पता चलता है, कि कार को आउटगोइंग मॉडल के समान डिजाइन मिलता है।

नई अमेज के लॉन्च के बारे में बात करते हुए कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर, मार्केटिंग एंड सेल्स राजेश गोयल ने कहा कि 2013 में अपनी शुरुआत के बाद से, Honda Amaze ने भारत में 4.5 लाख यूनिट्स की बिक्री की है। गोयल ने आगे कहा, “नई अमेज और भी अधिक प्रीमियम और स्टाइलिश हो गई है। हम आगामी त्योहारी सीजन में पूरी तरह से फ्रेश लाइन-अप के साथ आ रहे हैं और बाजार में नया उत्साह पैदा करने की उम्मीद करते हैं।”

Back to top button