85 की उम्र में इन अम्मा जी ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

- in मनोरंजन

इन दिनों बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन फिल्म ‘रेड’ के लिए काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. अजय के साथ इस फिल्म का एक और कलाकार हैं जिसकी काफी चर्चाए हो रही हैं. जिस कलाकार की हम बात कर रहे हैं वो कोई मशहूर अभिनेता या अभिनेत्री नहीं बल्कि 85 साल की अम्मा हैं. जी हाँ… फिल्म रेड से पुष्पा जोशी नाम की महिला ने बॉलीवुड में एंट्री ली हैं. इस फिल्म में पुष्पा ने सौरभ शुक्ला की माँ का किरदार निभाया हैं. पुष्प की शानदार एक्टिंग की न केवल दर्शकों में तारीफ की बल्कि क्रिटिक्स ने भी उनके अभिनय की सराहना की.

इस फिल्म में पुष्पा जोशी ने भले ही छोटा और कम किरदार निभाया हो लेकिन उन्होंने अपने इस किरदार से ही अलग पहचान बना ली. फिल्म रेड में पुष्पा के एक्सप्रेशंस और उनकी उनके शानदार डायलॉग्स को देखकर आपको भी अपनी दादी और नानी की याद आ जाएगी. अजय देवगन की पत्नी और एक्ट्रेस काजोल ने तो पुष्पा की एक्टिंग देखने के बाद उन्हें अपने घर ले जाने की भी बात कही थी. पुष्पा ने काजोल के घर जाने के लिए हां भी कर दी थी.

‘ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस’ अनिता हसनंदानी ने किया नागिन डांस, आप भी मूव्स देखते रह जाएंगे

‘ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस’ अनिता हसनंदानी ने किया नागिन डांस, आप भी मूव्स देखते रह जाएंगे

एक इंटरव्यू के दौरान पुष्पा ने एक्टिंग को लेकर कहां कि, ‘मेरी उम्र के भी फिल्मों में बहुत सारे रोल होते हैं. जिनमें कहानी के साथ -साथ किरदार भी दमदार हैं.’ 85 वर्ष की उम्र भी पुष्पा इस फिल्म में शानदार एक्टिंग करके रातोंरात स्टार बन गई. मूल रूप से पुष्पा जोशी मध्यप्रदेश के जबलपुर की रहने वाली हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वो मुंबई में अपने परिवार के साथ ही रह रही हैं.

 

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि