चंपावत जले के बनबसा में रात में चोरों ने नगर स्थित एक ज्वेलर्स के शोर रूम में बोला धावा, लाखों के आभूषण ले उड़े

चंपावत जले के बनबसा में रात में चोरों ने नगर स्थित एक ज्वेलर्स के शोर रूम में धावा बोल दिया। चोरों ने शोरूम से लाखों रुपए के स्वर्ण आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। चोर पहचान उचागर न हो इसलिए शोरूम में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी उठा ले गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसएसबी के डॉग स्क्वाड द्वारा दुकान में हुई चोरी की जांच शुरू की ।

मिली जानकारी के अनुसार नगर के मुख्य बाजार स्थित आशीष ज्वेलर्स नाम की दुकान में गत रात्रि में चोरों ने धावा बोल दिया और दुकान में रखे सोना और चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए । चोर रात के समय दुकान के पिछले हिस्से के दरवाजे को तोड़कर दुकान के अंदर घुसे और अंदर घुसकर उन्होंने दुकान में रखे लोहे के भारी-भरकम लॉकर को काटकर उसमें रखे सभी सोना और चांदी आभूषण के अलावा काउंटर में रखे जेवरी को भी ले गए ।

चोरों द्वारा चालाकी दिखाते हुए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को भी साथ ले गए । दुकान दुकान स्वामी सुशील वर्मा ने बताया कि लगभग 15 लाख रुपए कीमत के स्वर्ण आभूषण चोरी हो गए हैं । घटनास्थल पर पहुंचे सीओ अविनाश वर्मा ने बताया कि अभी पीड़ित द्वारा चोरी की तहरीर नहीं दी गई है जिससे चोरी की सही जानकारी नहीं हुई है उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा जल्द ही चोरी का खुलासा कर चोरों को सलाखों के पीछे कर दिया जाएगा ।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × two =

Back to top button