घर में इन जगहों पर फिटकरी रखने से नही होगी पैसो की कमी, बरसेगा हमेशा धन ही धन

- in जीवनशैली, धर्म

हिन्दू धर्म में पुराने समय से ही टोने-टोटकों को काफी महत्व दिया गया है और इसके चलते कुछ लोग सही समय पर सही टोटका अपनाते हैं और जीवनभर खुश रहते हैं, इस संबंध में आज हम एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जो कि इस समस्या का निदान करने में सहायक होता है। हम बात करने वाले है फिटकरी के टोटके के संबंध में जो कि प्रयोग करने पर आपके पास इतना पैसा हो जायेगा कि आप रख नही पायेगें। ऐसे तो आप ने फिटकरी को घरेलू दवाई के रूप में किया होगा, पर ज्योतिष के अनुसार फिटकरी के प्रयोग होने से कई लाभ होते है इसके उपाय बहुत ही प्रभावी होते है आज हम आपको फिटकरी का ऐसा उपाय बताने वाले है जिसको करने से आपके घर में पैसो की कमी नहीं रहेगी इन उपाय के बारे में हम आपको नीचे बता रहे है !

इन उपाय के अनुसार आपको करना बस इतना है की शनिवार के दिन एक लाल कपडे में फिटकरी का टुकड़ा रख कर बांध ले और फिर अपने इष्ट देव का ध्यान करते हुए अपनी सलामती के बारे में कहे और इसके बाद इसे अपने दरवाजे पर ऐसी जगह रखे जन्हा पर किसी की नजर न जाए ऐसा करने के कुछ दिन बाद ही आप देखेंगे की आपके जीवन में खुशियों की बहार आ जाएगी,आपके घर से नकारात्मक उर्जा ख़त्म हो जाएगी,और कई बड़ी खुशियाँ इनको मिलेंगी ,व्यापार में बड़ा लाभ होगा!

प्यार के मामले में हमेशा लकी माने जाते हैं इस नाम के लड़के, एक बार प्यार कर के तो देखे

इस उपाय को करने के बाद आपके जीवन में आ रही परेशानियों से इनको निजात मिलेगा और धन की कमी नहीं रहेगी,जो भी हानियाँ हो गयी है उनकी पूर्ती होगी ,घर में सकारात्मक उर्जा का संचार होगा ,माँ लक्ष्मी की कृपा से आने वाली धन की कमी पूरी होंगी,इस उपाय को करने के बाद आपको इस बात का एहसास हो जायेगा की सच में घर का माहौल बदल गया है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ब्यूटी टिप्स: अब रात भर में पाएं गोरी और चमकदार त्वचा, अपनाएं ये तरीके

काला रंग किसी लड़की की खूबसूरती पर बहुत