कुछ हटकर करने के चक्कर में घर से सिर्फ शर्ट पहनकर ही निकल पड़ीं मलाइका अरोड़ा बुरी तरह हुईं ट्रोल….

बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा अपने किलर लुक्स और जबरदस्त फैशन सेंस के कारण भी काफी पॉपुलर हैं। बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग डेट नाइट हो या फिर गर्लगैंग संग ब्रंच पार्टी मलाइका हर बार अपनी स्टाइल और सिजलिंग ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आ ही जातीं हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट लुक सामने आया है। कुछ हटकर करने के चक्कर में एक्ट्रेस घर से सिर्फ शर्ट पहनकर ही निकल पड़ीं हैं, और अब ट्रोल्स का शिकार हो गईं हैं। 

पैपराजी अकाउंट पर शेयर एक लेटेस्ट वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी बिल्डिंग से निकलती हुईं देखी जा सकती हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की ओवर साइज शर्ट के साथ बेज कलर का हाफ स्वेटर को पेयर किया है। इस शर्ट को उन्होंने ड्रेस की तरह कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने पीच न्यूड कलर के बूट्स संग अपने लुक को कंप्लीट किया है। मेकअप और हेयर की बात करें तो मलाइका इस दौरान नो मेकअप के साथ हेयर बन में नजर आईं, उनके हाथ में एक स्लिंग बैग भी है। यहां देखें वीडियो…

मलाइका का ये फैशन गोल सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों के पल्ले नहीं पड़ रहा, वो उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। कुछ ही मिनटों में वीडियो वायरल हो गया और लोगों के रिएक्शन भी आने लग गए। कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो लोगों ने मलाइका को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ये बोरा कहां से उठा लाई, तो वहीं एक उन्य ने पूछा- पैंट पहनना भूल गई क्या? तो किसी ने लगे हाथ पूछ लिया गर्मी आ गई क्या। वहीं एक और यूजर को यूक्रेन और रूस युद्ध याद आ गया और उसने पूछा- यूक्रेन से आई है क्या फ्लाइट लेकर?

Back to top button