अर्शी खान ने पार की साड़ी हदे, कराया ऐसा फोटोशूट की, लोगों ने कहा…

- in मनोरंजन

बिग बॉस सीजन 11 का एक ही ऐसा कंटेस्टेंट था जो अपनी अदाओं से पुरे घर में रोनक बनाए हुए था। अर्शी खान, जिसका एलिमिनेशन काफी चौकाने वाला था। अर्शी इकलौती ऐसी कंटेस्टेंस रही थी जो शुरू से ही अपने अलग अंदाज से फैंस के दिलों में घर करने में कामयाब रही थी। बिग बॉस के घर में दिन भर नाईटी में घूमना अर्शी के लिए आम बात थी जिसकी वजह से उन्होंने जमकर घर के अंदर कैमरे का फोकस खींचा। घर के अन्दर अर्शी ने अपने दादा को लेकर एक बयान दिया था कि उनके दादा जी एक कैरेक्टर लैस शख्स थे। जिन्होंने 18 शादी की थी और वो अफगानिस्तान के रहने वाले थे। लेकिन अर्शी की माता पिता ने इस सारी बातों को झूठा बताया है। दैनिक भास्कर के मुताबिक, अर्शी के पिता ने बताया कि उनके वालिदने बस दो ही शादियाँ की थी और वो अंग्रेजी हुकूमत के दौरान जेल के जेलर थे।

वही उनकी माँ नादरा की माने तो अर्शी पब्लिसिटी के लिए खानदान का नाम ले रही है। वो शो में बस मशहूर होने के लिए अपने परिवार का नाम घसीट रही है। वही माँ की माने तो अर्शी की उम्र 26 नहीं बल्कि 31 साल है। उन्होंने भोपाल के मेयो कॉलेज में भी एडमिशन लिया था तब उनकी डेट ऑफ़ बर्थ 29 जुलाई 1986 लिखी है।

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने कई मर्दो के साथ संबंध बनाने के मामले में तोड़े है कई रिकॉर्ड, लग गयी हैं ऐसी गन्दी लत

वही साल के पहले दिन अर्शी खान का न्यूड वीडियो सामने आया है जिसने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। इस वीडियो में अर्शी शाहिद अफरीदी की फोटो हाथ में लिए हुए हैं और जबरदस्त पोज दे रही हैं। यह विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी वजह से अर्शी को ट्रोल भी किया जा रहा है लेकिन लगता है इन सब बातों से अर्शी को कोई फर्क नहीं पड़ता तभी तो उन्होंने कहा- ‘एक्ट्रेस न्यूड सीन करती हैं तो वो भी वायरल हो जाते हैं। मैंने भी वैसा ही किया है तो लोगों को क्या दिक्कत है। हमारी जनरेशन बहुत प्रोग्रेसिव है। पुरानी मानसिकता को छोड़ना होगा। जिन लोगों को ऐसे वीडियो से दिक्कत है तो मुझे उनकी बिल्कुल परवाह नहीं हैं। ये वीडियो काफी साल पुराने हैं जो मेरे घर पर शूट किए गए हैं। मैं हमेशा से ही बोल्ड रही हूं। मेरे फैंस बिग बॉस में भी मुझे देख चुके हैं। मेरे कुछ बोल्ड वीडियो लोग सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। फिलहाल मुझे नहीं पता कि वो कैसे इन लोगों के पास आ गए।’ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स