परमीश वर्मा गोली कांड में एक आरोपी गिरफ्तार

- in मनोरंजन

मोहाली: मशहूर वीडियो डाइरेक्टर , पंजाबी गायक और अदाकार परमीश वर्मा पर हुए हुए प्राणघातक हमले के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में हिमाचल के बुद्दी इलाके से पहली गिरफ्तारी की है.परमीश वर्मा गोली कांड में एक आरोपी गिरफ्तार

आरोपी का नाम हरविन्दर सिंह बताया जा रहा है. इस गिरफ्तारी की पुष्टि मोहाली पुलिस के एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल ने की है.गिरफ्तार किए गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि परमीश वर्मा पर एक दिन पहले गैंगस्टरों की ओर से हमला किया गया था.जिसमें वे बुरी तरह से घायल हो गए थे..इस हमले की जिम्मेदारी खतरनाक गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा ने अपने फेसबुक पेज पर ली थी.

ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले इस खिलाड़ी पर बनेगी बायोपिक, पहली बार परदे पर होगी ये जोड़ी

बता दें कि परमीश वर्मा पर हमला करने वाले दिलप्रीत सिंह धाहां ने सोशल मीडिया फेसबुक पर पोस्ट डालकर अपना अपराध कबूलते कहा कि उसने ही परमीश वर्मा को गोली मारी है. साथ ही यह भी लिखा कि इस बार बच गया है, अगली बार नहीं बचेगा.  इन दिनों देश के हर हिस्से में छोटी -छोटी बात पर हिंसा होने लगी है.लोगों का धैर्य कम होता जा रहा है.गोली मारना पटाखे छोड़ने जैसा हो गया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि