अर्जुन कपूर ने खरीदी नई कार, जानिए क्या हैं गाड़ी की कीमत

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अर्जुन कपूर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. फिलहाल वे अपनी नई कार को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. अर्जुन ने अपने लिए लैंड रोवर डिफेंडर खरीदी है. 

एक्टर को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां वे अपनी नई गाड़ी में राइड लेते दिखें. आपको बता दें इस गाड़ी की कीमत करीब 1 करोड़ है. लैंड रोवर डिफेंडर के साथ अर्जुन की फोटोज वायरल है. 

पिक्चर में देखा जा सकता है अर्जुन अपनी गाड़ी के आगे पोज देते नजर आ रहे हैं. पिक्चर में एक्टर ने व्हाइट टी-शर्ट ब्लैक जीन्स के साथ व्हाइट शूज पहने हुए हैं, वहीं महामारी को ध्यान में रखते हुए मास्क का भी इस्तेमाल किया है. 

आपको बता दें अर्जुन ने अपने जन्मदिन पर खुद को Maserati Levante गाड़ी गिफ्ट की थी. ऐसा लगता है एक्टर अर्जुन कपूर को लग्जरी गाड़ी का काफी शौक है. 

मालूम हो अब अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह जल्द ही डांस वीडियो सॉन्ग ‘दिल है दीवाना’ में नजर आने वाले हैं. जिसकी जानकारी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग का पोस्टर शेयर कर दी. आपको बता दें ये सॉन्ग 17 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. 

अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आए थे. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ ,पर‍िणीति चोपड़ा, रघुबीर यादव नीना गुप्‍‍‍‍ता, अर्चना पूरण सिंह, सतीश शाह, जयदीप अहलावत और भी कई एक्टर ने किरदार निभाया था. 

अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अब वे फिल्म भूत पुलिस में दिखाई देंगे. इस फिल्म में अर्जुन के साथ सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस, यामी गौतम, जावेद जाफरी भी रोल प्ले करते नजर आएंगे. 

Back to top button