851 गन्ना पर्यवेक्षकों को अगले माह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बांटेंगे नियुक्ति पत्र

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से चयनित 851 गन्ना पर्यवेक्षकों को जल्द नियुक्ति दे दी जाएगी। उनके सत्यापन की कार्यवाही अंतिम चरण में है। पर्यवेक्षकों को अगले माह समारोह आयोजित कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों नियुक्ति पत्र दिलाने की तैयारी है।851 गन्ना पर्यवेक्षकों को अगले माह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बांटेंगे नियुक्ति पत्र
गन्ना एवं चीनी आयुक्त संजय आर भूसरेड्डी ने बताया कि विभाग को अभी 610 चयनित अभ्यर्थियों की मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट और 426 अभ्यर्थियों की चरित्र सत्यापन आख्या मिल चुकी है। प्रतिदिन लगभग 15 अभ्यर्थियों की चरित्र एवं मेडिकल परीक्षण रिपोर्ट प्राप्त हो रही है।

सभी जिलाधिकारियों को इस माह में समस्त अभ्यर्थियों का स्वास्थ्य एवं पुलिस प्रमाण पत्र उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। विभाग में गन्ना पर्यवेक्षकों के 66 फीसदी पद रिक्त हैं। इतनी बड़ी तादाद में पद खाली रहने से विभागीय कामकाज प्रभावित हो रहा है।

चयनित अभ्यर्थियों की शीघ्र तैनाती किए जाने की कार्यवाही प्रगति पर है। चयनित अभ्यर्थियों को नवंबर में मुख्यमंत्री के हाथों नियुक्ति पत्र वितरित कराए जाएंगे। रिक्त पदों पर तैनाती से जहां विभागीय कार्यों में गति आएगी, वहीं गन्ना किसानों को भी अपनी समस्याओें का निराकरण कराने में सुविधा होगी।

Back to top button