सरकारी नौकरी पानें का आखिरी मौका जल्द करें आवेदन…

अक्सर देखा गया है कि सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं की पहली पसंद सरकारी बैंक में नौकरी होती है। अच्छी सैलरी, स्थायित्व व अन्य सुविधाएं इसे बेहतरीन नौकरियों में से एक बनाते हैं। इसीलिए हर साल लाखों छात्र सरकारी बैंक में नौकरी के लिए आवेदन करते हैं। अगर आप भी सरकारी बैंक में नौकरी करने का सपना देख रहे हैं तो आपके पास भी एक सुनहरा मौका है। भारत के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक में पीओ पद के लिए रिक्तियां जारी की गई हैं।
संभावित महत्वपूर्ण तिथियां

एसबीआईपीओ के 2000 पदों के लिएअधिसूचना 13 नवंबर 2020 को जारी की गई थी। जिसके आवेदन की अंतिम तिथि 4 दिसंबर है। इसकी प्रीपरीक्षा 31 दिसम्बर और 2, 4, व 5 जनवरी को होगी। जिसका परिणाम जनवरी के तीसरे सप्ताह में घोषित किया जाएगा। मेन्स परीक्षा 29 जनवरी 2021 को होगी।
क्यों खास है यह नौकरी

एसबीआई में पीओ की नौकरी अन्य बैंको की अपेक्षा काफी बेहतरीन होती है। इसे एक प्रीमियम नौकरी माना जाता है। एसबीआई एक बैंक से बढ़कर एक ब्रांड बन चुका है। इसमें नौकरी करने वाले हर व्यक्ति को काफी सम्मान प्राप्त होता है।
तैयारी के लिए ये समय है महत्वपूर्ण

एसबीआई पीओ की परीक्षा काफी अच्छे स्तर की होती है। परीक्षा में लगभग 1 महीने का ही समय शेष है, ऐसे में तैयारी और भी महत्वपूर्ण हो जाती है। आखिरी समय में एक्सपर्ट्स के मार्गदर्शन में की गई पढ़ाई अच्छे परिणाम लेकर आती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए safalta.com ने 21 दिनों का खास SBI PO 2020 सुपरबैच लॉन्च किया है।
क्यों खास है यह कोर्स
यह कोर्स अंतिम समय में आपकी तैयारी को और भी पक्का करने के लिए डिजाइन किया गया है। इस कोर्स में आपको 55+ घण्टे की लाइव इंटरेक्टिव क्लास मिलेंगी, जिसमें मैथ्स, अंग्रेजी व रीजनिंग विषय की  क्लासेज रोज 3 घंटे चलेंगी। आपको पीडीएफ स्टडी मैटेरियल व क्लासरूम नोट्स दिए जाएंगे। तैयारी को और भी पक्का करने के लिए रेगुलर प्रैक्टिस सेशन व डाउटसेशन कराए जाएंगे। आपकोअधिक से अधिक मॉकटेस्ट भी कराए जाएंगे।

एक्सपर्ट फैकल्टी करेगी आपका मार्गदर्शन

परीक्षा के आखिरी दिनों में एक्सपर्ट्स का मार्गदर्शन आपके रिजल्ट को काफी सुधारता है। इसके लिए safalta.com ने अनुभवी व एक्सपर्ट फैकल्टी की पूरी टीम तैयार की है। जिसमें मैथ्स के सुपर हीरो भगवती सर आपको पढ़ाएंगे। ये पिछले 20 सालों से मैथ्स पढ़ा रहे हैं। संतोष सर के पास अंग्रेजी पढ़ाने का 15 सालों का अनुभव है। तो वहीं अनुकूल सर आपकी रीजनिंग की तैयारी कराएंगे।

बेहद कम फीस में करें तैयारी

safalta.com छात्रों व अभिभावकों की सहायता के लिए अपने सभी कोर्स बेहद कम फीस में उपलब्ध कराता है। इसी क्रम में इस कोर्स की फीस भी बेहद कम रखी गई है। आज 3 दिसंबर को रजिस्ट्रेशन करने पर आप मात्र 999 रु. में इस कोर्स में एडमिशन ले सकते हैं। इस फीस में मात्र 30 सीटें ही उपलब्ध हैं। तो वहीं 4 व 5 दिसंबर को फीस 1099रु. व 1199रु. हो जाएगी। तो फिर देर किस बात की आज ही लें SBI PO 2020 सुपर बैच में एडमिशन और पूरा करें भारत के सबसे बड़े बैंक में ऑफिसर बनने का सपना। इस कोर्स केनए बैच 7 दिसम्बर 2020 से शुरू हो  रहे हैं।

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button