Apple iPhone 11 के डिजाइन में किया कुछ नये बदलाव हुए है, ट्रिपल रियर कैमरे के हो सकता है लॉन्च

 दुनिया की लीडिंग स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple अपने अगले iPhone 11 में चीनी स्मार्टफोन कंपनी Huawei के प्रीमियम स्मार्टफोन Huawei Mate 20 Pro की तरह ही ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च कर सकता है। एक तरफ जहां Samsung, Google और Huawei जैसी कंपनियां अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को इस महीने लॉन्च कर चुकी हैं या करने की तैयारी में है। यह साल Apple के लिए चुनौती भरे रहने की संभावना है। इन चीनी और कोरियाई कंपनियों से मिल रही नेक-टू-नेक कम्पीटिशन की वजह से Apple अपने अगले iPhone 11 में ट्रिपल रियर कैमरा दे सकता है।

Apple अपने इस फ्लैगशिप डिवाइस में बड़ा बदलाव करने की तैयारी में है। हाल ही में, Samsung ने Samsung Galaxy S10+ फ्लैगशिप डिवाइस को हाल ही में लॉन्च किया है। इस बात की जानकारी जापानी टिप्सटर Slashleaks के को फाउंडर Steve H.McFly ने अपने ट्वीट के जरिए दी है। Steve H.McFly ने अपने ट्वीट में लिखा, सितंबर 2019 से पहले में आपके लिए Apple के अगले फ्लैगशिप की झलक लेकर आया हूं। इसमें शानदार 5K रेंडर्स दिया जा सकता है। Samsung Galaxy S10+ का कम्पलीट रिव्यू नीचे देख सकते हैं।

Apple के अगले फ्लैगशिप में ट्रिपल रियर कैमरा में एक रेग्युलर वाइड एंगल लेंस, टेलीफोटो लेंस और एक अल्ट्रा वाइड लेंस दिया जा सकता है। इसके साथ ही एक एलईडी फ्लैश भी दिया जा सकता है। Apple के अगले फ्लैगशिप का सीधा मुकाबला Samsung, OnePlus, Huawei के इस साल लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप डिवाइस से होगा। पिछले साल Apple के स्मार्टफोन्स की बिक्री में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। इसका मुख्य कारण चीनी और दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन कंपनियों के फ्लैगशिप डिवाइस से मिल रही चुनौती है। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने भी पिछले साल बिक्री मेें आई गिरावट के बाद से बजट रेंज के स्मार्टफोन्स बाजार में उतार रहा है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button