ऐप्पल लॉन्च कर सकता है सस्ता 5G फोन, जानें क्या होगी कीमत

नई दिल्ली, ऐप्पल कंपनी अपनी टेक्नोलॉजी और फीचर्स के लिए पूरे विश्व में जानी जाती है।कंपनी अब 5 जी जगत में कदम जमाने की तैयारी कर रही है। ऐप्पल आईफोन 5जी के नए मॉडल SE-5जी को लेकर मार्केट गर्म है। आईफोन के इस मॉडल के लॉन्च को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। एक मार्केट एनालिस्ट ने बताया कि आईफोन SE+ 5G अप्रैल की दूसरी छमाही या मई की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। रहा है। इसको iPhone SE+ का 5G नेक्स्ट जनरेशन फोन बताया जा रहा है।

मई तक उपलब्ध होगा फोन!

टेक्सास स्थित डिस्प्ले मार्केट इंटेलिजेंस फर्म डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स के सीईओ रॉस यंग ने ऑईफोन SE + 5G के लॉन्च शेड्यूल को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि नए मॉडल के लिए डिस्प्ले पैनल का प्रोडक्शन इसी महीने शुरू हो जाएगा, जबकि फोन की पूरी मैन्युफैक्चरिंग मार्च से होने की उम्मीद है। यंग ने बुधवार को पोस्ट किए गए अपने ट्वीट में भविष्यवाणी की कि आईफोन SE + 5G शिपमेंट अप्रैल के अंत या मई की शुरुआत से शुरू होगा।

क्या होगी कीमत?

अगर इसके कीमत की बात करें तो कंपनी की तरफ से कुछ भी डिस्क्लोज नहीं किया गया है, लेकिन इसकी अनुमानित कीमत लगभग 45,990 तक रहने वाली है।

2022 SE में क्या होगा अलग?

आने वाले 2022 आईफोन SE + 5G के लिए अफवाह है कि इसमें ऐप्पल का A15 बायोनिक चिप है, साथ ही 3GB RAM है। नए आईफोन SE के भी बेहतर 12-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आने की उम्मीद है। इसके अलावा, इसमें 4G सपोर्ट वाले SE (2020) पर एक महत्वपूर्ण बदलाव के रूप में 5G कनेक्टिविटी होने की अफवाह है। वहीं इसके डिजाइन की बात करें तो यह मौजूदा आईफोन SE (2020) जैसा ही होने वाला है। कंपनी आईफोन SE + 5G के साथ नया आईपैड एयर मॉडल 5th जनरेशन भी लॉन्च कर सकती है। यह A15 बायोनिक चिपसेट के साथ भी आ सकता है। साथ ही ऑप्शनल 5G कनेक्टिविटी प्रदान करता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन में भी 4.7-इंच डिस्प्ले देखने को मिल सकता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 × three =

Back to top button