मिथुन और बोनी के अलावा भी था श्रीदेवी का तीसरा पति, मौत के बाद सामने आया एक और काण्ड

- in बड़ी खबर, मनोरंजन

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी के निधन से पूरा फिल्‍म जगत शोक की लहर में डूब गया था, इस खबर ने बॉलीवुड के साथ ही पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। आपको बता दे कि की श्रीदेवी के निधन के बाद से ही एक के बाद एक कई खुलासे सामने आये थे, अभी हाल ही में एक और खुलासे ने लोगों को हैरान कर दिया है।

दरअसल श्रीदेवी दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए अपने परिवार समेत गई हुई थीं, जहाँ पर श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गयी, श्रीदेवी की मौत की खबर सुनने के बाद किसी भी इंसान को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा था कि अब श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रही, श्रीदेवी के निधन के बाद आये दिन तरह-तरह की खबरें आ रही हैं, इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है।

आपको बता दें कि आज हम श्रीदेवी से जुड़े एक ऐसे शख्स के संबंध में बताने वाले है, जिसके संबंध में जानकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे, रिपोर्ट के अनुसार अब एक ऐसा शख्स सामने आया है जिसे श्रीदेवी की मौत के पश्‍चात गहरा सदमा लगा है, यह शख्स श्रीदेवी का इतना बड़ा फैन निकला कि उनकी मौत की खबर सुनने के पश्‍चात उसने खाना तक छोड़ दिया था, बताया जा रहा है इस शख्स ने पिछले पांच दिनों से खाना नहीं खाया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि यह वाक्‍या मध्‍यप्रदेश के श्‍योपुर जिले के एक गांव का है, इस शख्‍स ने श्रीदेवी को अपनी पत्‍नी तक मान लिया था, श्रीदेवी के निधन के पश्‍चात इस शख्स ने हफ्तेभर बाद मुंडन भी करवाया है, इस शख्स द्वारा किये गये इस कांड की अब हर ओर चर्चा हो रही है, बता दें आपको जानकर हैरानी होगी कि इस व्यक्ति ने 12वर्ष तक श्रीदेवी की तस्वीर की पूजा की है।

रिपोर्ट के अनुसार : – जब वह इस दुनिया को छोड़कर चली गयी तो उसी तस्वीर के सामने अपना सर मुंडवा लिया है, बताया गया कि इस शख्स ने अपनी माँ की मौत पर मुंडन नहीं कराया था, ददूनी गाँव के रहने वाले इस शख्स का नाम ओपी मेहरा है जोकि 48 वर्ष का है। यहां तक यह शख्‍स घर से पैसे चुराकर श्रीदेवी से मिलने मुंबई भागा था, पर अपनी इस ख्वाहिश को बिना पूरी किये उसे मायूस होकर वापस लौटना पड़ा था, इसके बाद भी ओपी सिंह ने हार नहीं मानी और श्रीदेवी से मिलने एक बार राजस्थान कोटा में मिलने पहुंचा, जहाँ राजस्थान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, पर ओपी मेहरा के सिर से श्रीदेवी का जुनून कम नहीं हुआ था

इतना ही नहीं ओपी मेहरा ने श्रीदेवी को तीन हजार से भी अधिक पत्र लिखे उनमें अपने दिल की बात कही थी, जब श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली तो ओपी ने लेटर लिखना बंद कर दिया था, श्रीदेवी के निधन के बाद उसने 13वीं वाले दिन को 51 कन्याओं को भोजन कराने का ऐलान भी किया है, बता दें ओपी मेहरा ने श्रीदेवी की सारी फिल्मों को देखा है।

You may also like

आज भीमा कोरेगांव मामले में होगी अहम सुनवाई

भीमा कोरेगांव हिंसा से जुड़े पांच एक्टिविस्टों की गिरफ्तारी