अनुष्का शर्मा की हमशक्ल ने विराट की बेटी को देखकर दिया यह रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की विराट कोहली और बेटी वामिका संग फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जबसे उन्होंने बेटी के नाम की घोषणा करते हुए पहली फोटो शेयर की है, वह सुर्खियों में हैं। सेलिब्रिटीज अनुष्का शर्मा की फोटो पर रिएक्शन देते हुए हार्ट और किस इमोजी बना रहे हैं। इसके साथ ही अनुष्का शर्मा की हमशक्ल जूलिया माइकल्स ने भी उनकी फोटो पर रिएक्ट किया है। 

अनुष्का शर्मा की बेटी की फोटो पर जूलिया माइकल्स ने लिखा, “मुबारक हो।” जैसे ही जूलिया ने यह कॉमेंट किया, 33 हजार से भी ज्यादा लाइक्स इस कॉमेंट पर आ गए। 

दो साल पहले जूलिया माइकल्स सुर्खियों में आई थीं, जब फैन्स ने उन्हें अनुष्का शर्मा की हमशक्ल कहा था। हर कोई उन्हें ऐसे ही पहचानने लगा था। अनुष्का और जूलिया ने भी इस दौरान एक-दूसरे को ट्वीट कर लिखा था, “मैं तुम्हें ही खोज रही थी और अपने 5 और हमशक्लों को जो जिंदगी में आपको मिलते हैं।” 

जब अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी, तब भी जूलिया ने उनकी पोस्ट पर रिएक्शन दिया था। एक फैन ने इन दोनों की फोटो बनाई थी जो इंटरनेट पर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया के जरिए दोनों एक-दूसरे की दोस्त बनीं। दोनों एक-दूसरे को फॉलो कर रही हैं और पोस्ट पर कॉमेंट भी करती हैं। 

Back to top button