बॉलीवुड में आने के बाद अनुष्का शर्मा ने लिया था ये बड़ा फैसला…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी विराट कोहली के साथ पब्लिक प्लेस में अनुष्का खबरों में आ ही जाती हैं। बता दें कि अनुष्का बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म जीरो में नजर आने वाली हैं। शादी के बाद अनुष्का की फिल्म परी रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों द्दारा बेहद सराहा गया था।

अनुष्का की निजीद जिंदगी पर नजर डाले तो बॉलीवुड में आने के बाद अनुष्का ने अपनी कई आदतों को बदला और छोड़ा हैं। जिनमें उनका मांसाहारी होने की आदत को छोड़ना भी हैं। बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जो मांसाहारी से शाकाहारी बने है उनमें से एक है अनुष्का।

अनुष्का शर्मा ने कहा है कि मांसाहारी से शाकाहारी बनने का फैसला उनकी जिंदगी के अच्छे निर्णयों में से एक था। अभिनेत्री ने कहा कि वह पिछले तीन साल से शाकाहारी हैं और वह इस खाद्य पदार्थ से अच्छा और स्वस्थ महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा, “शाकाहारी होने का फैसला अब तक मेरे द्वारा लिए गए अच्छे निर्णयों में से एक है। मैं ज्यादा ऊर्जावान और स्वस्थ महसूस करती हूं। मैं खुश हूं कि मेरे भोजन के लिए किसी जीव की जान नहीं जा रही। 

अभिनेत्री ने हाल ही में पशु अधिकार संगठन पेटा के अभियान के लिए एक नया वीडियो शूट कराया है। इस वीडियो में वह यह कहते हुए दिखती हैं, मैं अनुष्का शर्मा हूं और शाकाहारी हूं। 

View this post on Instagram

The only way forward for me is through a way in which I take care of the world around me and co-exist with my environment. This is the best decision I’ve made and I am content with the knowledge that I’ve made a little difference in the world in this way. @petaindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com