बॉलीवुड में आने के बाद अनुष्का शर्मा ने लिया था ये बड़ा फैसला…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी विराट कोहली के साथ पब्लिक प्लेस में अनुष्का खबरों में आ ही जाती हैं। बता दें कि अनुष्का बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म जीरो में नजर आने वाली हैं। शादी के बाद अनुष्का की फिल्म परी रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों द्दारा बेहद सराहा गया था।

अनुष्का की निजीद जिंदगी पर नजर डाले तो बॉलीवुड में आने के बाद अनुष्का ने अपनी कई आदतों को बदला और छोड़ा हैं। जिनमें उनका मांसाहारी होने की आदत को छोड़ना भी हैं। बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जो मांसाहारी से शाकाहारी बने है उनमें से एक है अनुष्का।

अनुष्का शर्मा ने कहा है कि मांसाहारी से शाकाहारी बनने का फैसला उनकी जिंदगी के अच्छे निर्णयों में से एक था। अभिनेत्री ने कहा कि वह पिछले तीन साल से शाकाहारी हैं और वह इस खाद्य पदार्थ से अच्छा और स्वस्थ महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा, “शाकाहारी होने का फैसला अब तक मेरे द्वारा लिए गए अच्छे निर्णयों में से एक है। मैं ज्यादा ऊर्जावान और स्वस्थ महसूस करती हूं। मैं खुश हूं कि मेरे भोजन के लिए किसी जीव की जान नहीं जा रही। 

अभिनेत्री ने हाल ही में पशु अधिकार संगठन पेटा के अभियान के लिए एक नया वीडियो शूट कराया है। इस वीडियो में वह यह कहते हुए दिखती हैं, मैं अनुष्का शर्मा हूं और शाकाहारी हूं। 

Back to top button