डिलीवरी के तीन महीने बाद काम पर लौटीं अनुष्का…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इसी साल जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. खबरें थीं कि वह मैटर्निटी ब्रेक के बाद मई तक एक बार फिर काम पर वापस लौट सकती हैं, हालांकि ऐसा नहीं हुआ. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी एक्टिव रहने वाली अनुष्का ने मार्च में ही वापसी करने का मन बना लिया और हाल ही में वह सेट पर अपनी वैनिटी वैन से बाहर आती दिखाई पड़ीं.

फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें क्लिक कीं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हैं. तस्वीर में अनुष्का नीली जींस और व्हाइट टॉप पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने कोविड के प्रोटेक्शन के लिए अपने चेहरे को सफेद रंग के मास्क से कवर किया हुआ है. उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल स्टाइल में बांधा हुआ था और सफेद रंग के स्नीकर्स पहने हुए थे.

अनुष्का के ब्रांड शूट की बात करें तो सेट पर मौजूद सूत्र के हवाले से DNA ने लिखा, “अनुष्का जाहिर तौर पर अपनी बेस्ट शेप में हैं. वह मां बनने के दौरान भी लगातार एक्टिव रही हैं और उन्होंने इस बात की तसल्ली की है कि वह काम और अपनी निजी जिंदगी के बीच संतुलन को बनाए रखें. वह अपने डिसिप्लि‍न के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं और वह अपने कॉल टाइम से पहले ही शूटिंग पर मौजूद थीं.”

क्या है अनुष्का की बेटी का नाम?

अपने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए पहुंचते हुए अनुष्का काफी रिफ्रेशिंग और एनर्जेटिक नजर आईं. मालूम हो कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मिलकर अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है. दोनों ने ये सवाल कई बार पूछा गया था कि वो अपनी बेटी का नाम क्या रखेंगे. बीते दिनों अनुष्का अपनी बेटी के साथ गुजरात पहुंची थीं जब विराट को इंग्लैंड के खिलाफ यहां मैच खेलना था.

Back to top button