अनुष्का की वेब सीरीज पाताल लोक मास्टरपीस से कम नहीं है: विराट कोहली

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हो गई है. अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. हर किसी ने इस वेब सीरीज को हिट बताया है.

फिल्म क्रिटिक से लेकर फैंस तक,हक कोई इस सीरीज की कहानी और एक्टिंग को देख खासा इंप्रेस है. अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी पाताल लोक पसंद आ गई है.

विराट ने ट्वीट कर इस वेब सीरीज को तो बेहतरीन बताया है, इसके अलावा उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने ये सीरीज दूसरों से काफी पहले ही देख ली थी.

वो ट्वीट कर कहते हैं- इस बेहतरीन वेब सीरीज की प्रोड्यूसर से शादी करने का ये फायदा रहा कि मैंने बहुत पहले ही ये सीरीज देख ली थी. मुझे बहुत पसंद आई. Clean Slate Films ने बेहतरीन काम किया है.

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर भी पाताल लोक की काफी तारीफ की है. एक पोस्ट के जरिए उन्होंने इस सीरिज को मास्टरपीस बता दिया है.

वो कहते हैं- अब क्योंकि मैंने पूरी सीरीज देख ली है, मुझे पता है कि ये मास्टरपीस है. स्टोरी से लेकर एक्टिंग तक, सबकुछ बेहतरीन है. मुझे अनुष्का पर गर्व है कि उन्होंने ऐसी सीरीज को प्रोड्यूस किया है और अपनी टीम पर भरोसा जताया.

पाताल लोक में नीरज काबी और जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, आकाश खुराना, विपिन शर्मा, राजेश शर्मा, गुल पनाग और अनूप जलोटा ने अहम भूमिका निभाई है. सभी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है.

Back to top button