ब्लैक आउटफिट में विराट के साथ नजर आई अनुष्का, ड्रेस की कीमत जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

अनुष्का शर्मा पिछले दिनों एक ब्लैक आउटफिट में नजर आई थीं. अपने पति विराट कोहली के साथ वो क्लिनिक जाते हुए दिखीं. अदाकारा अपने चेकउप के लिए इस ब्लैक कलर की मैटरनिटी ड्रेस पहनकर पहुंची थी.

अनुष्का शर्मा की इस ड्रेस ने इंटरनेट पर खूब चर्चाएं बटोरीं और हर किसी का ध्यान एक्ट्रेस के इस ऑउटफिट पर खींचा चला गया.

अनुष्का का ये ऑउटफिट Maison Margiela से लिया गया है. आप इस हूडि ड्रेस के तौर पर भी पहन सकते हैं. या फिर इसको जीन्स के साथ भी मैच करा सकते हैं.

अनुष्का ने ये ड्रेस हूडि के तौर पर पहनी हुई है. उन्होंने अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए व्हाइट स्नीकर भी पहने हैं और साथ में अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

अगर आप भी इस ड्रेस को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं. तो आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं. जिसकी कीमत 363  USD है जो की 26,636 रूपए हैं. आपको इस वेबसाइट पर हर साइज का ये ऑउटफिट मिल सकता हैं.

बता दें हाल ही में अनुष्का शर्मा ने कॉस्ट्यूम डिजाइनर और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अमीरा पुनवानी के साथ एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो में वह ब्लैक पोल्का-डॉट्स वाली ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

वे अपने प्रेगनेंसी टाइम को खूब एन्जॉय कर रही हैं. जिसका अंदाजा हम उनकी रोज की तस्वीरों से लगा सकते हैं. अनुष्का आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपना हर पल फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करे तो पिछली बार अनुष्का शर्मा को फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना कैफ ने भी अहम किरदार निभाया था. इसके बाद अनुष्का शर्मा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं.

Back to top button