हाथरस कांड का सामने आया एक और वीडियो, घायल अवस्था में बिटिया ले रही थी इस… आरोपी का नाम

बहुचर्चित चंदपा कांड में रोजाना नये तथ्य और वीडियो सामने आ रहे हैं। इससे पुलिस की विवेचना भी उलझ रही है। अब एक नया वीडियो वायरल हुआ है। इसमें यह दावा किया जा रहा है कि घटना के समय घटनास्थल पर चार लोग मौजूद थे।

Loading...

हालांकि अभी इनकी पहचान नहीं हुई है। इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें बिटिया की मां केवल एक युवक संदीप द्वारा उसकी बिटिया का नाम लेना बता रहीं हैं। बिटिया के मुंह से भी घायल अवस्था में संदीप का नाम लिया जा रहा है, इसका भी एक वीडियो वायरल हो चुका है।
 

जब दोनों पक्षों के मोबाइल फोन की सीडीआर निकाली तो यह बात सामने आई कि दोनों पक्षों के मोबाइल फोनों से लगातार बात होती रहती थी। 104 बार बात होना भी सामने आया। हालांकि बिटिया के पक्ष ने इसे साजिश बताया। कुछ ग्रामीण यह भी कह रहे हैं कि इस लड़की और मुख्य आरोपी संदीप के बीच गहरी दोस्ती थी। इसे लेकर लड़की के परिजन रोक-टोक करते थे।
 

वहीं बिटिया के परिजन स्पष्ट रूप से कह रहे हैं कि आरोपी पक्ष के लोग उन्हें फंसाने की साजिश कर रहे हैं। बिटिया के भाई का कहना है कि आरोपी पक्ष से मेरी आमने सामने भी बात नहीं होती तो हम फोन पर क्यों बात करेंगे। घर में एक ही नंबर है, वह भी हमारे पिता के पास रहता है। हमारी बहन हमारी निगरानी में रहती थी। 
 

बिटिया के पक्ष और आरोपी पक्ष की कॉल डिटेल भी पुलिस खंगाल रही है। सूत्रों की मानें तो यह बात भी सामने आई कि इस केस में पहले आरोपी संदीप के मोबाइल नंबर और मृतका के भाई के नाम के मोबाइल नंबर पर पांच माह की सीडीआर में 104 बार बातचीत की बात सामने आ रही है। इस बातचीत का कुल समय 5 घंटे से भी ज्यादा का रहा है। 
 

पांच माह की यह सीडीआर अक्तूबर 2019 से मार्च 2020 तक की है। फरवरी माह में तो दोनों नंबरों पर चालीस बार बातचीत हुई। मार्च में भी बातचीत हुई। यह पूरा मामला खासा वायरल हो रहा है। वहीं बिटिया का भाई इसे साजिश बता रहा है। उसका कहना है कि आरोपी पक्ष से मेरी कभी आमने सामने भी बात नहीं हुई है, तो फोन पर हम क्यों बात करेंगे। 

पता नहीं किस तरीके से हमारे नंबरों को मिला कर दिखाया जा रहा है। यह बात समझ से बाहर है। उसका कहना है कि हालांकि यह नंबर तो हमारा ही है, लेकिन दूसरा नंबर किसका है, इसकी हमें कोई जानकारी नहीं है। यह पूरा मामला घुमाया जा रहा है। 

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button