बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस जिन्होंने करवाया हैं ब्रैस्ट इम्प्लांट

प्लास्टिक सर्जरी और ब्रैस्ट इम्प्लांट मनोरंजन की दुनिया में आम बात है और बहुत सारी एक्ट्रेस खबरों में रहने और सुन्दर और सेक्सी दिखने के लिए क्या क्या किया है यह हमारी कल्पना से भी परे है। अपनी नाक के आकार को बदलने से ले कर अपनी त्वचा को गोरा दिखाने से ले कर ब्रैस्ट इम्प्लांट का भी सहारा लेती है क्योंकि उन्हें लगता है कि समय के साथ वो पीछे छूट जाएंगी और उनके फैंस उनसे दूर हो जाएंगी।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन बोलीवूड में ब्रैस्ट इम्प्लांट का ट्रेंड सेट करने वाले कुछ लोगो में से एक है जिन्होंने ब्रैस्ट इम्प्लांट का सहारा ले कर अपनी खूबसूरती में इजाफा किया। जब 2004 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स चुनी गयी थी तब उनके ब्रैस्ट का साइज अभी के साइज के तुलना में बहुत छोटे होते थे।

ऐश्वर्या राय

दुनिया के सबसे खूबसूरत महिलाओँ में एक और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या के बारें में 2013 में अफवाह यह थी कि उन्होंने ब्रैस्ट इम्प्लांट के साथ साथ नोज जॉब भी करवाया है। ऐश्वर्या ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया मगर उनके आज के और पहले के फोटो को देख कर लगता है कि इस अफवाह में सच्चाई हो सकती है।

बिपाशा बासु

डस्की और बंगाली सुंदरी बिपाशा बासु अपने लुक्स के कारण किसी का भी दिल चुरा सकती और जबसे उन्होंने ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाया है लोग उनके और भी ज़्यादा दीवाने हो चुके है और बिपाशा अपने बड़े और भारी क्लीवेज का प्रदर्शन करने और लोगो को अपनी और आकर्षित करने का कोई भी मौका नहीं गवाती।

भोजपुरी फिल्मो को नाम जो आपको हँसा-हँसा के कर देगी पागल

कंगना रनौत

कंगना रनौत जब गैंगस्टर मूवी से बॉलीवुड में प्रदार्पण किया था तब उनके पास बहुत छोटे छोटे ब्रैस्ट होते थे मगर आप उनके ब्रैस्ट साइज और गोलाई को देख कर कोई भी समझ सकता है कि उन्होंने ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाया है।

आयेशा टाकिया

बॉलीवुड में अगर किसी के बूब्स सबसे बड़े है तो वो शायद आयेशा टाकिया है और उनके बूब्स साइज को देख कर कोई भी बहुत आसानी से पता लगा सकता है कि उन्होंने ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाया है।

मल्लिका शेरावत

बोल्डनेस की मिसाल और किसिंग रानी मल्लिका शेरावत अपने बूब्स के फर्मनेस और क्लीवेज मशहूर है और वो अपने क्लीवेज का शोऑफ करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। कहते है कि मल्लिका शेरावत ने एक बल्कि दो बार ब्रैस्ट इम्प्लांट्स का सहारा लिया है।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की पुरानी मल्लिका और नंबर एक एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी ब्रैस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया है।

Back to top button