अफ्रीका के लिए आई एक और बुरी खबर, यह स्टार बल्लेबाज टी-20 सीरीज से बाहर

टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद मेजबान टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हाे रहा. पहले वनडे सीरीज में उसके एक साथ 3 खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो गए. इस कारण अफ्रीका को अपने ही घर में वनडे सीरीज में टीम इंडिया के खिलाफ शर्मनाक हार देखनी पड़ी. अब टी20 सीरीज शुरू होते ही उसके लिए एक और बुरी खबर आई है. उसके स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अब पूरी टी 20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.

Loading...

अफ्रीका के लिए आई एक और बुरी खबर, यह स्टार बल्लेबाज टी-20 सीरीज से बाहर

स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स घुटने की चोट के कारण अब भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से बाहर हो गए, जिससे दक्षिण अफ्रीका की परेशानी और बढ़ गई. पांचवें वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच से एक दिन पूर्व डिविलियर्स के बायें घुटने में चोट लगी थी, लेकिन वह अंतिम दो वनडे में खेले थे, लेकिन कल उन्होंने टीम की ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया.

दक्षिण अफ्रीका के टीम मैनेजर मोहम्मद मूसाजी के हवाले से ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ ने कहा, ‘पांचवें वनडे से पहले बल्लेबाजी करते हुए उसके घुटने में चोट लगी थी. शुक्रवार को उसने फिटनेस परीक्षण पास किया, लेकिन मैच के दौरान चोट काफी बढ़ गई.’

बड़ी खबर: टीम इंडिया को बीच में छोड़कर यह दिग्गज खिलाडी लौटा भारत, अब क्या होगा…

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने साथ ही कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ डरबन में एक मार्च से शुरू हो रही चार टेस्ट की सीरीज से पहले चोट से उबरने के लिए डिविलियर्स को आराम की सलाह दी गई है. भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान डिविलियर्स के दायें हाथ की अंगुली में चोट लगी थी और वह पहले तीन वनडे में नहीं खेल पाए थे. डिविलियर्स ने चौथे वनडे में वापसी की थी, हालांकि उन्होंने उस मैच में बड़ी पारी नहीं खेली थी, लेकिन उसी मैच में टीम अफ्रीका को जीत मिली थी. बाकी के मैचों में वह कामयाब नहीं रहे थे. लेकिन डिविलियर्स जिस तरह के बल्लेबाज हैं, उनके लिए वापसी करना कभी भी मुमकिन हैं. ऐसे में बुरी फॉर्म से गुजर रही अफ्रीका के लिए ये एक और आफत वाली खबर है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com