अनोखा प्यार विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस अदा शर्मा का वो भी “जस्ट फ्रेंड्स’

एक्ट्रेस अदा शर्मा का कहना है कि ‘जस्ट फ्रेंड्स’ शब्द का इस्तेमाल आजकल आमतौर पर किया जाता है, लोग अकसर अपने किसी परिचित तक के लिए भी इसका इस्तेमाल करते हैं. एक्टर विद्युत जामवाल को एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा कि क्या वह और अभिनेत्री ‘जस्ट फ्रेंड्स’ हैं?

इसके जवाब में उन्होंने कहा था, “जस्ट फ्रेंड्स’, बिल्कुल भी नहीं..हम साहसी, दयालु, सहज, केंद्रित, आभारी, खुली विचारधारा के, विनयशील, समझदार, चीजों को साझा करने वाले, शिक्षित, खुश मिजाज, शांत, परिपूर्ण और बेस्ट फ्रेंड्स हैं..मैं आपके लिए अदा जैसे किसी इंसान की दुआ करता हूं.”

इस बारे में बात करते हुए अदा ने बताया, “हां, मैंने यह पढ़ा है. विद्युत और मैंने इस पर बात भी की है. विद्युत से पूछा गया था कि क्या वह और मैं सिर्फ दोस्त हैं और उन्होंने इसके जवाब में कई सारे विशेषण दिए कि हम दोनों सिर्फ दोस्त क्यों नहीं हैं. मैं इससे सहमत हूं. ‘जस्ट फ्रेंड्स’ शब्द का इस्तेमाल आजकल बेहद आमतौर पर किया जाता है, यहां तक कि लोग अपने बस किसी परिचित तक के लिए इस शब्द का प्रयोग करते हैं.”

अदा ने आगे बताया, “मैं जिन्हें वाकई में अपना दोस्त मानती हूं, उनके लिए मैं कुछ अलग महसूस करती हैं. फ्रेंडशिप का मतलब सिर्फ व्हाट्स ऐप पर मैसेज भेजना या किसी पार्टी में लोगों से बात करना ही नहीं है.

फ्रेंडशिप का तात्पर्य जब आप किसी चीज को लेकर उदास हैं, तो ऐसे में किसी से बात करना या अपने दिमाग में चल रही बातों को किसी के साथ साझा करने से है.”

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में अदा फिल्म ‘मैन टू मैन’ में नजर आएंगी, जिसकी कहानी अभिनेता नवीन कस्तुरिया के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे फिल्मों में अदा के निभाए किरदार से प्यार हो जाता है और वह उससे शादी कर लेता है, जिसके बाद उसे पता चलता है कि वह शारीरिक रूप से पहले पुरुष थी, जो सर्जरी के बाद औरत बनी है.

Back to top button