अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, एक साल से पूरी तरह बदले हुए थे सुशांत…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में उनके पिता ने अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इस एफआईआर में उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी अभिनेता और उनकी जिदंगी के बारे में कई खुलासे कर रही हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक निजी टीवी चैनल से बात की। इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी के अलावा उनके परिवार के बारे में ढेर सारी बातें बताई। अंकिता लोखंडे ने बताया है कि बीते एक साल ने वह सुशांत सिंह राजपूत में काफी बदलाव देख रही थीं। यहां तक की सुशांत अपने परिवार के संपर्क में भी नहीं रहते थे। 

अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत पिछले एक साल में काफी बदल गए थे। उनकी अपनी बहन श्वेता से एक साल से बात नहीं हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता मुझे काफी फोन किया करते और मुझसे कहते थे कि हमारी बात सुशांत से करवा दें। मैं कहती थी पापा जी मैं कैसे करवा दूं वह मेरे संपर्क में नहीं है। सुशांत अपने नंबर बदलता रहता था। मुझे काफी अजीब लगता था कि सुशांत क्यों बार-बार अपने नंबर बदल रहा है।’

अंकिता लोखंडे ने आगे कहा, ‘मेरी नवंबर में ‘रानी दी’ (सुशांत की बहन) से बात हुई थी। वह हमारे काफी करीब थीं। उस समय वह काफी रो रही थीं। रानी दी ने मुझसे कहा कि अंकिता हम मुंबई सुशांत को लेने आए थे। उसे डेंगू हुआ था। हमने उसका टिकट तक करा दिया था। सुशांत वापस जाने को तैयार था। अचानक फिर क्या हुआ वह वापस आया और कहा कि रानी दी मैं आपके साथ नहीं आ रहा हूं। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। सुशांत की जिंदगी में उनकी मां के बाद रानी दीदी सबसे ज्यादा करीब थीं जिनकी वह सारी बात मानते थे।’

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की एक और बहन के बारे में बात करते हुए बताया, ‘सुशांत सिंह राजपूत का अपनी बड़ी बहन प्रियंका से किसी वजह से झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह और प्रियंका दीदी एक-दूसरे से बात तक नहीं कर रहे थे जबकि दोनों एक साथ कॉलेज भी पढ़े हैं।’ इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी।

Back to top button