शादी के बाद पति मिलिंद के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आयी अंकिता कोंवर

मिलिंद सोमन ने 22 अप्रैल को अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ धूमधाम से शादी की थी. शादी के 5 दिन बाद फिटनेस फ्रीक मिलिंद पत्नी के साथ पहली बार मॉर्निंग वॉक पर गए. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा- पत्नी के साथ पहली 10 किलोमीटर वॉक.शादी के बाद पति मिलिंद के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आयी अंकिता कोंवर

अंकिता के हाथों और पैरों से अभी मेहंदी का रंग भी नहीं छूटा है. लेकिन कहते हैं ना जहां बात फिटनेस की हो वहां और कुछ जरूरी नहीं होता. मिलिंद सोमन की तरह उनकी पत्नी भी वर्कआउट और फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं. दोनों की ये तस्वीर फैंस के बीच वायरल हो रही है.

मिलिंद और अंकिता की फेयरीटेल वेडिंग के 2 दिन बाद इस पावर कपल ने ऐसा अनोखा काम किया था, जिसकी हर किसी ने तारीफ की.

दरअसल, मिलिंद सोमन ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की. जिसमें वे अपनी पत्नी अंकिता गोंवर के साथ पौधे लगाते हुए नजर आए. फोटो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि वो अपनी शादी में आए हर मेहमान के नाम पर एक पेड़ लगाएंगे. 11 पेड़ लगा चुके हैं.

शादी के बाद अपनी नई जिंदगी की शुरूआत इस तरह से करना वाकई काबिलेतारीफ है. मिलिंद एक फिटनेस फ्रीक हैं. वे अच्छे से समझते हैं कि अच्छी सेहत के लिए आसपास का वातारण भी शुद्ध होना चाहिए. जिसके लिए ज्यादा से ज्यादा पेड़ों का होना जरूरी है.

मिलिंद और अंकिता शादी के बाद भी अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर करते नजर आते हैं. शादी के बाद दोनों ने अपने इंस्टा पर खूबसूरत तस्वीर और रोमांटिक कैप्शन के साथ फोटो शेयर की थी. मिलिंद ने शादी के बाद ये तस्वीर फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा- To love forever and a new beginning everyday ???????? I love yo.
बता दें मिलिंद की शादी तक दोनों की कहानी बेहद नाटकीय और दिलचस्प रही. इस दौरान कई ट्विस्ट देखने को मिले. उम्र में एक बड़े अंतर की वजह से दोनों लोगों की आलोचना का शिकार बनें. हद तो तब हो गई जब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. कहा गया कि लॉटरी में बड़ी रकम जीतने के अंकिता, मिलिंद को छोड़कर चली गईं.

यह भी बता दें कि मिलिंद की उम्र की वजह से अंकिता के घरवाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे. मिलिंद की उम्र 52 साल जबकि अंकिता की उम्र 27 साल है. लेकिन मिलिंद से मुलाकात के बाद अंकिता के घरवालों का मन बदल गया था.

 
Back to top button