Anker Innovation का नया सब-ब्रांड Ankerwork ने भारत में ब्लूटूथ स्पीकर फोन PowerConf को भारत में किया लॉन्च

Anker Innovation का नया सब-ब्रांड Ankerwork ने भारत में ब्लूटूथ स्पीकर फोन PowerConf को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस ब्लूटूथ स्पीकरफोन में 6 माइक्रोफोन्स दिये गये हैं। इससे आवाज बेहद साफ आती है। होम ऑफिस के लिए खासतौर पर 24 घंटे कॉल टाइम को डिजाइन किया गया है। चाहे आप इसे पोर्टेबल फोन के रूप में इस्तेमाल करें या कॉन्फ्रेंस कॉल्स के लिए स्पीकर फोन के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। AnkerWork को 18 माह की वॉरटी के साथ पेश किया गया है।

वॉल्यूम एडजस्ट का मिलता है ऑप्शन 

AnkerWork ब्लूटूथ स्पीकर फोन 70 डेसिबल तक का रियल-टाइम ईको कैंसेलेशन प्रदान करता है और बैकग्राउंड से आने वाले शोर में 20 डेसिबल की कटौती करता है। इसके साथ ही माहौल में आसपास से आने वाली आवाजों को भी रोकता है, जिससे आवाज की क्वॉलिटी जबरदस्त और बेहद साफ आती है। ब्लूटूथ स्पीकर अपने आप वॉल्यूम को एडजस्ट करता है, जिससे हर किसी की आवाज तेज और साफ सुनाई देती है।

24 घंटे के कॉल टाइम के साथ आता है स्पीकरफोन  

AnkerWrok Power Conf ब्लूटूथ स्पीकरफोन से 24 घंटे का कॉल टाइम मिलता है। इसमें 6700mAh की इन-बिल्ट बैटरी दी गई है। स्पीकर फोन में कनेक्टिविटी के 2 ऑप्शन, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी पोर्ट दिये गये हैं।यह कॉन्फ्रेंसिंग ऐप, जैसे फेसटाइम, जूम, स्काइप, गो टु मीटिंग और स्लैक से कॉम्‍पैटिबल है। इस पावरकॉन्‍फ में कई बटन दिए गए हैं। इसमें मेन कंट्रोल टॉप पर है। एलईडी लाइट्स इसके परिचालन को समझने में मदद करती है।

कैरी करना है आसान 

AnkerWrok Power Conf आसानी से कैरी करने वाले ट्रैवेल केस में आता है। हलके वजन का कॉम्पैक्ट पावरकॉन्‍फ बिजनेस ट्रिप्स पर ले जाने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। अंकरवर्क्स के तहत कंपनी की योजना अगले 3 महीनों मे 7 नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने की है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × four =

Back to top button