गुस्से में सुब्रमण्यम स्वामी, बोले- जवाब नहीं मिला तो सदन में उठाऊंगा मुद्दा

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने जम्मू-कश्मीर में सेना के खिलाफ दर्ज हुई FIR मामले में आक्रामक रुख अपनाया है। स्वामी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की सीएम ने सदन में कहा कि उन्होंने शोपियां में सेना की फायरिंग का मामला रक्षा मंत्री की जानकारी में लाया है, अगर कोई अपराध हुआ है तो उस पर तुरंत कार्रवाई की जायेगी।

गुस्से में सुब्रमण्यम स्वामी, बोले- जवाब नहीं मिला तो सदन में उठाऊंगा मुद्दास्वामी ने यह भी कहा कि इस बात पर आश्चर्य है कि रक्षा मंत्री ने अब तक इस मामले पर कोई जवाब नहीं दिया है। क्या उनकी चुप्पी को स्वीकृति समझा जाए। स्वामी ने कहा कि यह पार्टी की नीतियों, भावनाओं और देशभक्ति के खिलाफ है और अगर इस बात का जवाब 2 फरवरी तक नहीं मिलता है तो वह इस मुद्दे को सदन में उठाएंगे।

आपको बता दें कि भारतीय सेना के खिलाफ दर्ज की गई FIR मामले में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि यह क्या बेहूदगी है। इस सरकार को बर्खास्त करना चाहिए।

स्वामी ने कहा था कि महबूबा को कहो कि ये FIR वापस ली जाये नहीं तो उनकी सरकार बर्खास्त कर दी जायेगी। हम ऐसी सरकार क्यों चला रहे हैं? मैं अब तक इस बात को समझ नहीं पा रहा हूं। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां में 2 नागरिकों की मौत होने से सेना के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। 

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button