अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की खूब वायरल हो रही है ये PICS

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर विजय देवरकोंडा ने मुंबई में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में मुंबई शहर की सड़कों पर एक सीक्वेंस फिल्माया गया, जिसकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. फिल्म के सेट से वायरल तस्वीरों में देखा गया कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की एक्ट्रेस अनन्या बाइक के टंकी पर बैठी नजर आ रही हैं और विजय गाड़ी ड्राइव कर रहे हैं. अब इनकी कुछ और तस्वीरें वायरल हुई हैं, जो वरसोवा जेटी की है.

इन वायरल तस्वीरों में विजय देवरकोंडा, अनन्या की कमर पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. विजय देवरकोंडा फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से चर्चा में आए थे. बात दें, इसी फिल्म की हिंदी रीमेक का नाम ‘कबीर सिंह’ है, जिसमें स्टार शाहिद कपूर और कियारा आडवानी ने रोल प्ले किया था.  

पढ़ें: बनारस में दुपट्टा ओढ़े गंगा आरती में शामिल हुईं सारा अली खान, देखें PHOTOS

डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के आने वाले प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे. फिल्मकार करण जौहर ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया था. हालांकि, फिल्म से जुड़ी किसी भी और जानकारी का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “पुरी जगन द्वारा निर्देशित अपने पैन-इंडिया वैंचर में देवरकोंडा के साथ खूबसूरत अनन्या पांडे का स्वागत कर रहा हूं. यह काफी रोमांचकर सफर होने वाला है.”

Back to top button