अनंत-राधिका मर्चेंट का वेडिंग कार्ड वायरल, घोड़ी चढ़ने के लिए तैयार मुकेश अंबानी के बेटे

अंबानी परिवार में फिर से शहनाई गूंजने वाली है। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं। वह अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं। अनंत और राधिका की शादी का कार्ड सामने आ गया है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पिछले साल सगाई की थी। दोनों कई सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अंबानी परिवार में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। मुकेश अंबानी के होमटाउन जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे। अनंत और राधिका की शादी का कार्ड सामने आया है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड जंगल थीम पर है। कार्ड के ऊपरी हिस्से में हिंदी में दोनों का पहला अक्षर लिखा हुआ है। बीच में अंबानी और मर्चेंट परिवार का नाम लिखा है। कार्ड के अलावा नीता और मुकेश ने मेहमानों के लिए हाथ से लिखा हुआ इन्विटेशन भी भेजा है, जिसमें उन्होंने प्री-वेडिंग फंक्शन के सभी डिटेल्स दी है।

इस दिन से शुरू होंगे अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन
राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में होंगे। जामनगर मुकेश अंबानी का होमटाउन है। ऐसे में पूर्वजों के आशीर्वाद के साथ अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंधेंगे। 1 मार्च 2024 से दोनों की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। जामनगर में तीन दिनों तक राधिका और अनंत का प्री-वेडिंग फंक्शन होगा। हालांकि, वेडिंग कार्ड में शादी की तारीख मेंशन नहीं है।

बता दें कि राधिका और अनंत ने पिछले साल जनवरी में सगाई की थी। दोनों कॉलेज टाइम से डेटिंग कर रहे हैं। राधिका, अंबानी परिवार के बेहद करीब हैं। अक्सर सास नीतू और ससुर मुकेश उन पर प्यार लुटाते देखे जाते हैं।

Back to top button