Home > कारोबार > नीरव मोदी के ‘रिदम हाउस’ को खरीदना चाहते हैं आनंद महिंद्रा

नीरव मोदी के ‘रिदम हाउस’ को खरीदना चाहते हैं आनंद महिंद्रा

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के आरोपी हीरा कारोबारी नीरव मोदी के देश से बाहर जाने के बाद ईडी ने उनकी करीब 5000 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति जब्त कर ली. अब इस संपत्ति की नीलामी प्रक्रिया भी शुरू हो सकती है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस बाबत ईडी के कुछ अफसरों से मुलाकात की है.

नीरव मोदी के 'रिदम हाउस' को खरीदना चाहते हैं आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा मंगलवार को ईडी के कुछ अफसरों से मिले थे, उन्होंने मुंबई स्थित रिदम हाउस (Rhythm House) की नीलामी प्रक्रिया के बारे में बात की. रिदम हाउस को नीरव मोदी ने 2016 में 32 करोड़ रुपए में खरीदा था, ये दक्षिण मुंबई के काला घोड़ा इलाके में है. नीरव मोदी इस जगह पर एक रिटेल शोरूम खोलना चाहते थे.

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के खुलासे के बाद ईडी ने नीरव मोदी की संपत्तियों को अटैच किया है. इन्हीं में से एक रिदम हाउस भी है. अभी कुछ ही दिन पहले आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर इच्छा जताई थी कि वह रिदम हाउस को एक म्यूज़िक परफॉर्मेंस वेन्यू के तौर पर तब्दील करना चाहते हैं.

 ईडी के स्पेशल डायरेक्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि आनंद महिंद्रा ने इस बाबत उनसे बात की है. उन्हें कहा गया है कि नीलामी प्रक्रिया में समय लगता है.

गौरतलब है कि 12700 करोड़ रुपए के इस घोटाले के बाद नीरव मोदी देश से बाहर हैं. ईडी लगातार उनपर कार्रवाई कर रही है. वहीं भारत सरकार की तरफ से भी नीरव मोदी को वापस लाने की कोशिशें जारी हैं. हाल ही में ईडी को नीरव मोदी के विदेशी खातों की जानकारी मिलनी शुरू हो गई है.

Loading...

Check Also

फेस्टिव सीजन के बाद ग्राहक के लिए आई बुरी खबर, इन कंपनियां बढ़ाये अपने उत्पादों के दाम

फेस्टिव सीजन के बाद ग्राहक के लिए आई बुरी खबर, इन कंपनियां बढ़ाये अपने उत्पादों के दाम

फेस्टिव सीजन के समय अगर आपने टीवी, फ्रिज और वॉशिंग मशीन जैसे बढ़े उत्पाद नहीं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com