विराट-अनुष्का की सालाना कमाई को लेकर सामने आया एक चौका देना वाला खुलासा…

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए मौजूदा इंग्लैंड दौरा अब तक कुछ खास नहीं घटा है। तीन मैचों की टी-20 सीरीज पर कब्जा करने वाले कोहली वन-डे सीरीज बचाने में नाकामयाब रहे हैं। इसके बाद पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले का परिणाम भी इंग्लैंड के पक्ष में रहा है। अब लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भी अंग्रेज काफी आगे नजर आ रहे हैं।विराट-अनुष्का की सालाना कमाई को लेकर सामने आया एक चौका देना वाला खुलासा...

हालांकि इन सबके बावजूद कप्तान विराट कोहली कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं है। हाल ही में जारी एक रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेटर विराट कोहली की सालाना कमाई 60 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 382 करोड़ है।

विराट कोहली की इस कमाई का स्रोत इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों के लिए मिलने वाली फीस, आईपीएल पेमेंट्स और विज्ञापन हैं। यह आंकड़े परसेप्ट प्रोफाइल लिमिटेड की तरफ से जारी किए हैं।

परसेप्ट प्रोफाइल लिमिटेड के ब्रांड एनालिस्ट और ज्वॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की सालाना आय 35 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 220 करोड़ रुपये हैं।

इस तरह दोनों की सालाना आय को मिलाया जाए तो यह 95 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 600 करोड़ होती है। दोनों की लोकप्रियता दुनिया में जिस तेजी से बढ़ रही है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दो सालों में इनकी कुल कमाई करीब 1000 करोड़ होगी।

Back to top button