अभी अभी आई बुरी खबर: टीवी की सीनियर एक्‍ट्रेस अमिता का हुआ निधन, प्रतिज्ञा सीरियल से हुईं थी फेमस

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की सीनियर एक्ट्रेस अमिता अद्गाता की मौत हो गई है. अमिता इस शो में बुआ का किरदार निभाती थी. सीनियर एक्ट्रेस अमिता अद्गाता का बीती रात निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताब‍िक एक्ट्रेस बीमारी की वजह से लंबे समय से अस्पताल में एडमिट थी. अस्पताल में इलाज के दौरान एक्ट्रेस को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. लेकिन अचानक फेफड़ों के फेल हो जाने कारण उनका निधन हो गया.अभी अभी आई बुरी खबर: टीवी की सीनियर एक्‍ट्रेस अमिता का हुआ निधन, प्रतिज्ञा सीरियल से हुईं थी फेमस

मन की आवाज प्रतिज्ञा शो से मिली पहचान

गौरतलब है कि अमिता जी टीवी के कई लोकप्रिय शो का हिस्सा रही हैं. उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता मन की आवाज प्रतिज्ञा में दादी के किरदार से मिली थी. इसके अलावा उन्होंने डोली अरमानो की,बाजीगर में प्रमुख भूमिका निभा चुकी हैं.

थिएटर से की करियर की शुरुआत

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1965-66 के बीच थिएटर से की थी. प्रतिज्ञा के बाद कुछ रंग प्यार के ऐसे में भी में ग्रे शेड भूमिका में उन्हें काफी पसंद किया गया था.  

एक्ट्रेस की मौत पर दुख जताते हुए उनकी कोस्टार अभा परमार ने कहा कि यह बहुत दुखद है. मुझे उनसे मिलने की कई दिनों से इच्छा थी लेकिन मेरा आना नहीं हो सका. हम दोनों ने साथ काम किया है. वो मेरी बहन की तरह थी.

Back to top button