अमिताभ ने किया ट्वीट, ”फिल्म ‘किसान’ के लिए सोनू सूद को दी शुभकामनाएं

पिछले साल कोरोना महामारी के समय लोगों के मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद जल्द ही अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. सोनू के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने ऐलान किया है. अमिताभ ने ट्वीट कर सोनू सूद की फिल्म ‘क‍िसान’ के बारे में बताया और उन्हें शुभकामनाएं दी है. 

अमिताभ ने ट्वीट किया- ”फिल्म ‘किसान’ के लिए शुभकामनाएं, ई निवास द्वारा न‍िर्देश‍ित और सोनू सूद द्वारा अभ‍िनीत”. इस फिल्म को ड्रीम गर्ल फिल्म के डायरेक्टर राज शान्ड‍िल्य प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिलहाल ”किसान” के बारे में इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. मालूम हो क‍ि राज ने इससे पहले ड्रीम गर्ल मूवी से अपना डायरेक्टोर‍ियल डेब्यू किया था. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना नजर आए थे. 

लॉकडाउन ने बदला सोनू का न‍िगेट‍िव इमेज 

पिछले महीने सोनू सूद ने फिल्म के ऑफर्स के बारे में बता की थी. उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस पैन्डेमिक की वजह से लगे लॉकडाउन में एक्टर के नेक कार्य के बाद उन्हें कई फिल्म निर्माताओं ने अपनी फ‍िल्म में लीड रोल के लिए संपर्क किया था. उन्होंने ये भी कहा कि साल 2020 ने उनके पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को काफी बदला है. खासकर फिल्मों में उनकी निगेट‍िव इमेज को लोग अब एक कलाकार के तौर पर ही देखते हैं. 

जब फैंस के साथ वायरल हुई थी सोनू की फोटोज   

गौरतलब है कि सोनू सूद की फिल्म किसान के अलावा भी एक्टर अपने अन्य प्रोजेक्ट्स की शूट‍िंग कर रहे हैं. पिछले साल नवंबर में वे तेलुगू मूवी Kandireega की शूट‍िंग के लिए हैदराबाद गए हुए थे. उस वक्त भी फैंस उनकी एक झलक देखने शूट‍िंग सेट तक पहुंच गए थे. फैंस के साथ सोनू की मुलाकातों की तस्वीर सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हुए थे.

Back to top button