गैंगरेप के मामलों पर बोले अमिताभ, कहा- इस विषय में चर्चा करने पर भी मुझे घिन आ रही है

- in मनोरंजन

महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराधों पर देश के लोगों में आक्रोश है. कठुआ और उन्नाव रेप की घटनाओं पर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं. इस मामले में अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का रिएक्शन सामने आया है.

फिल्म 102 नॉट ऑउट के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर अमिताभ बच्चन से सवाल किया गया कि वो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के ब्रैंड एंबेसडर हैं. इन दिनों बेटियों के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न ने देश को हिला रखा है. ऐसे अपराध पर वे क्या सोचते हैं? जवाब में बिग बी ने दुखी मन से कहा कि इस विषय में चर्चा करने पर भी मुझे घिन आ रही है. इस बारे में मत पूछो. यह बात करने में भी काफी भयावह है.

अमेरिका से भारत अाई सलमान से शादी करने ये 15 साल की लड़की, जिसने भी सुना हो गया सन्न

बता दें अमिताभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के ब्रैंड एंबेसडर हैं. वे कई मंचों पर बेटियों के हक के लिए बोलते आए हैं. उन्होंने समाज में बेटी और बेटे को एक समान हक देने की वकालत की है.

कठुआ गैंगरेप पर गुस्से में बॉलीवुड

कठुआ गैंगरेप मामले में तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई सेलेब्स पीड़िताओं को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे हैं. आलिया ने इस मामले पर बोलते हुए कहा, कठुआ गैंगरेप को लेकर सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि देशभर में नाराजगी है. मानवता के लिहाज से देखा जाए तो देशभर में हर जगह लोग इस रेप केस को लेकर गुस्से में हैं. ये बहुत ही दर्दनाक, शर्मनाक और डरावनी चीज है.

आलिया ने छोड़ा कठुआ केस की खबर बढ़ना

उन्होंने कहा, मुझे एक लड़की, एक महिला, एक शख्स और इस सोसाइटी का एक हिस्सा होने के नाते बहुत बुरा लग रहा है. जबसे मैंने ये खबर पढ़ी तभी से इस केस को फॉलो कर रही हूं. लेकिन पिछले दो दिनों से मैंने इस खबर के बारे में पढ़ना छोड़ दिया है. क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि मैं जितना इस खबर को पढ़ूंगी, उतना ही मैं दुखी और हताश महसूस करूंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो