अमिताभ ने कहा- आराध्या की तरह मत करो बीहेव, फिर ऐश्वर्या ने जो किया देखकर दंग रह जाएंगे

आराध्या बच्चन अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्पॉट की जाती हैं. मीडिया आराध्या और ऐश्वर्या को हर जगह फॉलो करती है. आये दिन ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या के साथ कोई न कोई तस्वीर वायरल हो ही जाती है. हर कोई उनसे जुड़ी छोटी से छोटी बात जानना चाहता है. आराध्या का नाम सेलेब्रिटी स्टार किड्स की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. वह अपने कपड़ों से लेकर हेयरस्टाइल तक के लिए सुर्खियों में रहती हैं. रहें भी क्यों न! मां भी तो ब्यूटी क्वीन है. ऐसे में बेटी को भी वैसा रखना ज़रूरी हो जाता है. अभी कुछ दिनों पहले आराध्या बच्चन का जन्मदिन काफी धूम धाम से मनाया गया था. जन्मदिन की कुछ फोटोज अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसी बीच ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन का एक और विडियो वायरल हो गया है. अवार्ड फंक्शन का यह विडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

किसी भी अवार्ड फंक्शन में बच्चन फैमिली साथ दिखाई देती है. वह फंक्शन में बैठते भी साथ हैं. उनके बीच कितना प्यार है यह उनकी बोन्डिंग साफ़ बता देती है. इस अवार्ड फंक्शन में ऐश्वर्या और अमिताभ दोनों को अवार्ड से सम्मानित किया गया था. इस मौके पर मीडिया ने अमिताभ से पूछा कि आपको अवार्ड मिला है इस पर आराध्या का क्या रिएक्शन होगा और उनके घर में इतने दिग्गज कलाकार मौजूद हैं तो घर का माहौल कैसा रहता है. इस पर बिग बी ने जवाब दिया कि उनके घर में 4 नहीं बल्कि 5 कलाकार हैं. हरिवंश राय बच्चन, बच्चन परिवार के सबसे बड़े कलाकार हैं. इसलिए उनको मिलाकर घर में कुल 5 कलाकार हैं.

लेकिन खबर यह नहीं है. खबर यह है कि इस अवार्ड फंक्शन के दौरान ऐश्वर्या मीडिया के सामने काफी जोश के साथ अमिताभ से मिलीं. उन्होंने बहुत ज़ोरों-शोरों से अमिताभ का वेलकम किया. उन्होंने कहा कि उनके ससुर दुनिया के सबसे बेस्ट ससुर हैं. ऐश्वर्या के इतने उत्साह को देखते हुए बिग बी ने उन्हें आराध्या की तरह बीहेव न करने की सलाह दे डाली. बता दें कि यह विडियो इस साल का नहीं बल्कि पिछले साल किसी फंक्शन का है. फिलहाल अमिताभ बच्चन ‘102’ और ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं ऐश्वर्या ‘फन्ने खां’ की शूटिंग ख़त्म करने में लगी हैं. आप भी देखें ऐश्वर्या और अमिताभ का यह विडियो.

 
Back to top button