अमिताभ बच्चन बन गए इस छोटी सी बच्ची के फैन शेयर किया ये वीडियो…

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहते ही हैं, लेकिन वे कई मौकों पर अपने फैन्स का हौसला बढ़ाते भी दिख जाते हैं. एक्टर अपने सभी फैन्स को निजी रूप से जवाब देने की कोशिश करते हैं. अगर कोई फैन किसी तरह का बेहतरीन काम करता है, तो एक्टर खुद उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. ऐसा कर अमिताभ उस फैन की जिंदगी तो बदल ही देते हैं, साथ ही साथ अपना कद भी बढ़ा लेते हैं.

अमिताभ बन गए छोटी बच्ची के फैन

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक छोटी बच्ची का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में बच्ची ‘गज का घूंघट’ गाने पर शानदार डांस कर रही है. कद में वो बच्ची जरूरी छोटी है, लेकिन उसका डांस उसे बहुत ऊंचा बना रहा है. ढाई मिनट के करीब का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. लड़की इतने जोश में डांस कर ही है कि उसकी चप्पल तक निकल जाती है, लेकिन वो नाचना नहीं छोड़ी. छोटी बच्ची का ये जज्बा देख अमिताभ बच्चन उसके फैन बन गए हैं.

बच्ची के डांस ने मचाया तहलका

अमिताभ ने वो वीडियो शेयर करते हुए उस बच्ची की जमकर तारीफ की है. वे लिखते हैं- अप्रशिक्षित टैलेंट, जूती निकल गई लेकिन शो मस्ट गो ऑन. अमिताभ के इस वीडियो को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके है. वीडियो अभी भी वायरल है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. फैन्स भी इस बच्ची के टैलेंट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वैसे अमिताभ बच्चन की बात करें तो उन्होंने इससे पहले भी अपने फैन्स के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. कुछ समय पहले अमिताभ ने एक लड़की का वीडियो शेयर किया था जो बहुत ही सुरीली आवाज में गा रही थी. जैसे ही वो वीडियो वायरल हुआ, लड़की सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई.

वर्क फ्रंट पर बात करें तो अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में बिजी चल रहे हैं. दर्शकों को हमेशा की तरह उनका ये शो काफी पसंद आ रहा है. इस बार की थीम सैटबैक का जवाब कमबैक भी सभी के दिल में घर कर गया है. शो के अलावा अमिताभ फिल्म पृथ्वीराज और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं.

Back to top button