अमित साध बोले- वेब सीरीज ने मुझे बहुत फैन्स दिए

अमित साध ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने मनोरंजन के हर माध्यम में काम किया।

नई दिल्ली- अमित साध ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने मनोरंजन के हर माध्यम में काम किया। टीवी और फिल्मों के बाद अब वेब में भी वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में उन्हें किस माध्यम में काम करना ज्यादा पसंद आया?


इस पर अमित का क्या कहना है, आइए जानें?

अमित साध को एक एक्टर के तौर पर लालची होने में कोई गुरेज नहीं है। उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके पास हर माध्यम के दर्शक हैं और वह कहते हैं कि उनसे जुड़ने के लिए वह हमेशा तैयार रहते हैं।

डेढ़ दशक से अधिक के करियर में, साध ने हर माध्यम में काम किया चाहे वह टेलीविजन, फिल्में और अब वेब ही क्यों न हो। जब उनसे पूछा गया कि इनमें से कौन-सा अधिक संतोषजनक रहा तो वह कहते हैं कि मैं भाग्यशाली हूं कि वेब माध्यम से, मैं अधिक लोगों तक पहुंच सकता हूं। इसने मुझे बहुत सारे प्रशंसक और एक्सपोजर दिया है। एक अभिनेता के रूप में, आपको कोई भी शॉट देते समय ईमानदार होना चाहिए। कैमरा किसी भी माध्यम में एक सा ही होता है और साउंड सिस्टम भी तो। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।’
हालांकि थियेटर्स अभी बंद हैं और फिल्में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं, इस पर 37 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि फिल्म निर्माण की हर प्रक्रिया में लोग ऐसे फैसले लेने के लिए जिम्मेदार होते हैं। बकौल साध, ‘मुझे लगता है कि फिल्म रिलीज करना, फिल्म अटक जाने से कहीं बेहतर है।

मेरी फिल्म थियेटर में ही रिलीज हो,इसका कोई लालच मुझमें नहीं है। ऐसा नहीं है कि अब सिनेमाघर फिर से नहीं खुलेंगे। ओटीटी के माध्यम से, लोगों को कम से कम कुछ देखने को मिल रहा है। यह एक तरह से एसेट ही है, जहां लोग स्ट्रीमिंग साइट पर जा रहे हैं और कुछ देख रहे हैं। जब आप अच्छा उत्पाद बनाते हैं, तो लोग उसे ढूंढ़ ही लेते हैं।’

Back to top button