बिहार चुनाव 2020: अमीषा पटेल का लोजपा प्रत्याशी पर सनसनीखेज आरोप, चुनाव प्रचार के दौरान “मेरा बलात्कार हो सकता था”, ऑडियो वायरल

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी और बुधवार को जारी पहले चरण के मतदान के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिससे सियासी पारा और चढ़ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस ऑडियो में जिस महिला की आवाज है वह खुद को अभिनेत्री अमीषा पटेल बता रही है। वह कह रही है कि बिहार में प्रचार के दौरान उसका बलात्कार भी हो सकता था। हालांकि, उज्ज्वल प्रभात इस कथित वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमीषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है।

चुनाव के दौरान नेताओं के वीडियो और ऑडियो वायरल होने के मामले पहले भी देखे गए हैं। कुछ दिनों पहले लोजपा अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान का शूटिंग वाला एक वीडियो वायरल हुआ था। अब चुनाव के दौरान उनकी पार्टी के एक प्रत्याशी के खिलाफ यह ऑडियो वायरल हो रहा है। इस कथित ऑडियो में खुद को अमीषा पटेल बता रही महिला लोजपा प्रत्याशी पर सनसनीखेज आरोप लगा रही है।

अमीषा पटेल

बिहार में 28 अक्तूबर को पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार 26 अक्तूबर की शाम चार बजे खत्म हो गया था। लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा अरवल में ओबरा सीट से चुनावी मैदान में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने 26 अक्तूबर को लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए चुनाव प्रचार किया और खुली गाड़ी में रोड शो किया था। अमीषा ने जनता से उनके लिए वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की थी।

अब चुनाव से ठीक पहले वायरल हुए इस ऑडियो में अमीषा पटेल कह रही हैं, ‘डॉ. प्रकाश चंद्रा एक नंबर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने का प्रयास किया।”

ऑडियो के मुताबिक अमीषा का कहना है कि उनका बिहार में चुनाव प्रचार का अनुभव बेहद बुरा रहा। वो कहती हैं कि मेरा रेप भी हो सकता था। मैं न तो सही तरीके से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई।”

 

Back to top button