अमेठी सांसद व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर आज पहुंचेंगे अमेठी

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने के बाद आज दूसरी बार अमेठी पहुंच रहे राहुल गांधी ने दौरे का समय बढ़ा दिया है। अपने संसदीय क्षेत्र में इस बार राहुल गांधी का दौरा तीन दिन का है। पहले दो दिन उनका अमेठी में कार्यक्रम है। तीसरे दिन वह अपनी मां तथा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में रहेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष व अमेठी के सांसद राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर आज अमेठी पहुंचेंगे। लखनऊ से होकर अमेठी पहुंचने वाले राहुल गांधी अपने इस दौरे में जिला निगरानी समिति की बैठक में शामिल होंगे। इसके साथ ही कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे। उनका यहां पर किसान चौपाल के साथ अमेठी में जनसभा को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है।

राहुल गांधी आज दोपहर बारह बजे लखनऊ से हैदरगढ़, सुबेहा होते हुए बाजारशुकुल पहुंचेंगे, जहां वह जैनबगंज मंडी में किसानों की चौपाल में भाग लेंगे। यहां से निकलकर वह पीएमजीएसवाई से बने जगदीशपुर-थौरीमार्ग का लोकार्पण करेंगे। जगदीशपुर में कांग्रेसी नेता घर शोक संवेदना व्यक्त करने जाएंगे। यहां से निकलकर शाम साढ़े चार बजे वह तिलोई विधान सभा के रस्तामऊ में ब्राइट वे पब्लिक स्कूल का उद्घाटन करेंगे। यहीं पर वह कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे, जिसके बाद शाम साढ़े छह बजे वह जगदीशपुर के तेतारपुर गेस्ट हाउस में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व रात्रि विश्राम करेंगे।

कल गेस्ट हाउस पर वह जनता की समस्याओं को सुनेंगे। दोपहर 12 बजे वह जामो विकास खंड के मझगवां में सांसद निधि से कराए गए कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। दोपहर तीन बजे जिला मुख्य स्थित कलेक्ट्रेट में जिला विकास समन्वयक व निगरानी समिति की बैठक में भाग लेंगे। यहां से निकलकर शाम छह बजे वह अमेठी शहर में पासपोर्ट सेवा केंद्र का शुभारंभ करेंगे, जिसके बाद अमेठी में ग्लोबल पब्लिक स्कूल का उदघाटन करेंगे। राहुल अमेठी के रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। देर शाम सात बजे वह सड़क मार्ग से रायबरेली रवाना होंगे। तीसरे दिन वह रायबरेली जिले में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

सुरक्षा के मद्देनजर एसपीजी ने लिया जायजा

राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर यहां एसपीजी तीन दिनों से जिले में डेरा डाले हुए है। कल एसपीजी ने राहुल के कार्यक्रम स्थलों का जायजा लिया व तेतारपुर गेस्ट हाउस से लेकर रस्तामऊ में कार्यक्रम स्थलों का गहनता से निरीक्षण किया। अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे ने राहुल गांधी के कार्यक्रम को लेकर थानाध्यक्षों व सीओ के साथ बैठक कर दिशा निर्देश दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज का राशिफल और पंचांग: 23 सितंबर दिन रविवार, इन राशि वालों के लिए आज का दिन हैं बहुत ही शुभ

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो