Amazon ने लॉन्च किया नया प्रोग्राम, अब इस प्रोग्राम के जरिए खरीद सकते हैं ‘नया स्मार्टफोन

Amazon ने मंगलवार को प्राइम मेंबर्स के लिए एक नए प्रोग्राम को लॉन्च किया है. इस प्रोग्राम के जरिए मेंबर्स लोवर मंथली इंस्टॉलमेंट्स में एक नया स्मार्टफोन खरीद पाएंगे. इसे ‘Advantage No Cost EMI’ नाम दिया गया है. फिलहाल इस प्रोग्राम का फायदा HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए EMI ट्रांजैक्शन्स करने वाले प्राइम मेंबर्स को मिलेगा.

ई-कॉमर्स दिग्गज का दावा है कि इस नए प्रोग्राम के जरिए मेंबर्स स्मार्टफोन्स परचेज पर मंथली EMIs को 50 प्रतिशत तक घटा सकते हैं. इसे फ्लिपकार्ट के खिलाफ कंपीटिटिव कदम भी माना जा सकता है. क्योंकि फ्लिपकार्ट के पास चुनिंदा सैमसंग फोन्स के लिए एक्सक्लूसिव फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्लान है.

आपको बता दें इस प्रोग्राम के जरिए किसी प्राइम मेंबर को कोई डिस्काउंट नहीं मिलेगा. मेंबर्स केवल अपने इंस्टॉलमेंट्स के लिए समय को बढ़ा सकेंगे और मंथली पेमेंट्स 50 प्रतिशत कम कर पाएंगे.

प्रेस रिलीज के जरिए जो ऑफिशियल डिटेल दी गई है, उसके मुताबिक, ये नया प्रोग्राम चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर मौजूदा नो-कॉस्ट EMI बेनिफिट के साथ मौजूद रहेगा. दरअसल इसे नया स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों पर पड़ने वाले मंथली इंस्टॉलमेंट के बोझ को कम करने के उद्देश्य से लाया गया है.

उदाहरण के तौर पर इसे ऐसे समझें कि किसी स्मार्टफोन के लिए आपको 6 महीने तक हर महीने 5,000 रुपये का भुगतान करना पड़ता है. तो एडवांटेज नो कॉस्ट EMI प्रोग्राम के जरिए आप इसे बदलकर 12 महीने तक के लिए हर महीने 2,500 रुपये के पेमेंट में बदल सकते हैं.

समय को बढ़ाने का ऑप्शन पाने के लिए आपको ऐमेजॉन पर लिस्टेड किसी भी एलिजिबल स्मार्टफोन के प्रोडक्ट पेज पर मौजूद EMI ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. यहां आपको अपनी नो-कॉस्ट EMI परचेज का समय 12 महीने तक बढ़ाने का ऑप्शन मिलेगा.

ऐमेजॉन ने एडवांटेज नो-कॉस्ट EMI प्रोग्राम को खासतौर पर चुनिंदा स्मार्टफोन्स के लिए पेश किया है. इनमें  iPhone 12 mini, Samsung Galaxy M21, Samsung Galaxy M31s, Oppo A15 और Oppo Find X2 Pro के नाम शामिल हैं. ऐमेजॉन के इस नए कदम से भारतीय ग्राहक अपनी पसंद के स्मार्टफोन के लिए अपना बजट थोड़ा बढ़ाने के लिए राजी हो सकते

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button