Home > मनोरंजन > सालों बाद इतनी खूबसूरत दिखती है सोनपरी की फ्रूटी, देख आप भी हो जाएंगे दीवाने !

सालों बाद इतनी खूबसूरत दिखती है सोनपरी की फ्रूटी, देख आप भी हो जाएंगे दीवाने !

सोनपरी सीरियल बच्चों का सबसे पसंदीदा सीरियल में से एक था. 2000 से 2004 तक टेलीविजन पर प्रसारित हुआ ये सीरियल ‘सोनपरी’ बच्चों का पसंदीदा सीरियल था. इसमें “सोनपरी” के साथ ही “अल्तु” और “जादूगर परी” उसके सहायक के रूप में नजर आए थे.

पत्थर को घिस कर सोनपरी को बुला लेती थी !
शो में कई किरदार थे जो इस शो की जान हुआ करते थे. ऐसे ही कई सीरियल थे जो लोगों को काफी पंसद थे. जैसे शाकालाका बूम बूम, शरारत, शक्तिमान, जूनियर जी, करिश्मा का करिश्मा जैसे सीरियलों को लोग ज्यादा पसंद थे. 90 के दशक में जिन लोगो का बचपन बिता होगा उन्हें सोनपरी जरूर याद होगी.

जी हाँ सोनपरी इस टीवी शो को वो बच्चे जरूर याद करते होंगे जिनका बचपन 90 के दशक में बिता है. इस शो में सोनपरी को सभी चाहते थे लेकिन सोनपरी केवल फ्रूटी को चाहती थी. फ्रूटी वही छोटी सी बच्ची जो कभी भी मुसीबत में फंस जाती थी तो अपने पास रखे पत्थर को हाथ पर घिस कर सोनपरी को बुला लेती थी.

ऐसे में आज हम उसी फ्रूटी की तस्वीरें आपके लिए लेकर आए है जो अब बड़ी हो चुकी है. जब ‘सोनपरी’ आता था तब तन्वी यानि फ्रूटी महज 3 साल की थी और उन्होंने अपने कैरिअर की शुरुआत की थी लेकिन फ्रूटी यानि तन्वी अब 25 साल की हो चुकी हैं और वह काफी बोल्ड और सुन्दर दिखती हैं.

बता दें कि सोनपरी की तानवी हेगड़े अब 26 साल की हो गयी हैं और हॉट मॉडल बन चुकीं हैं. इस टीवी सीरियल में फ्रूटी का किरदारी तानवी हेगड़े ने निभाया था. ‘सोनपरी’ हमारे बचपन की फ़ेवरेट शो की हिस्सा थी बचपन की क्यूट फ्रूटी अब और भी हॉट हो गयी है.

इसी के साथ तानवी हेगड़े आजकल वो मराठी फिल्में भी करने लगी है तो दोस्तों कैसी लगी आपको सोनपरी की फ्रूटी. तनवी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करीब 150 असाइनमेंट्स पर काम किया है.

इन्हे आप सभी ने मूवी ‘वाह, लाइफ हो तो ऐसी, पिता, राहुल और चैंपियन में भी देखा ही होगा. इसी के साथ ये कई कई मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है.

Loading...

Check Also

#बड़ा खुलासा: जिसके लाखों दीवाने, वो सपना चौधरी निकली किसी और की दीवानी

#बड़ा खुलासा: जिसके लाखों दीवाने, वो सपना चौधरी निकली किसी और की दीवानी

जिस सपना चौधरी के दुनिया जहान में लाखों दीवाने हैं, वो किसी और की दीवानी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com