अल्लू अर्जुन ने विश्व पर्यावरण दिवस पर की एक शानदार अभियान की शुरुआत…

वनों की कटाई और ग्लोबल वॉर्मिंग के बढ़ते मुद्दों के बीच, आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन ने विश्व पर्यावरण दिवस पर एक शानदार अभियान की शुरुआत की है। वनरोपण की आवश्यकता को संबोधित करते हुए, सुपरस्टार ने #GoGreenWithAA नामक एक डिजिटल सेगमेंट की शुरुआत की। इस अभियान के माध्यम से, अला वैकुंठपुरमलु अभिनेता प्रशंसकों और अनुयायियों को एक पौधा उपहार में देने या एक पेड़ लगाने और सेगमेंट के हैशटैग के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित करने का प्रयास कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर इसका विवरण साझा करते हुए लिखा, “इस #विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर आइए हम अधिक से अधिक पेड़ लगाने का संकल्प करें, पर्यावरण के अनुकूल आदतों को अपनाएं, प्रकृति हमारे लिए बहुत कुछ करती है, इसकी सराहना करें, और हमारे इस प्लैनेट को अगली पीढ़ी के लिए एक हरा-भरा बनाएं। यह एक पहल है जो मेरे दिल के करीब है। मैं सभी से यह कहना चाहता हूं की वे इस इनिशिएटिव को आगे बढ़ाए। आप एक पौधा लगाते हुए फोटो साझा करें और मैं उनमें से कुछ फोटो शेयर करूंगा। आइए हम प्लैनेट को बचाने के लिए मिलकर काम करें और #GoGreenWithAA”

आइकॉन स्टार ने हरित आंदोलन को बहुत ही सही समय पर शुरू किया है क्योंकि भारत की मौजूदा जलवायु पेड़ लगाने और उन्हें बढ़ते हुए देखने के लिए अनुकूल हैं। हालांकि, सुपरस्टार का यह अभियान उनके शहर तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वे दुनियाभर में उपस्थित अपने सभी प्रशंसकों और अनुयायियों को इससे जुड़ने का आह्वान कर रहे हैं। दुनिया भर में उत्साही प्रशंसकों की विशाल सेना के साथ, अल्लू अर्जुन की इस पहल को एक दमदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने की उम्मीद की जा रही है। आइकॉन स्टार, जो सिनेमा के जगत में गेमचेंजर के रूप में जाने जाते हैं, उन्होंने लोकप्रिय शो सैम जैम पर यह वादा किया था कि वे जीवन भर गो ग्रीन के पहल का समर्थन करेंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 6 =

Back to top button