अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फ़िल्म पुष्पा क्रिसमस के मौक़े पर हो रही रिलीज़, वायरल हुई पहली झलक

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फ़िल्म पुष्पा क्रिसमस के मौक़े पर रिलीज़ हो रही है। मूल रूप से तेलुगु भाषा में बनी पुष्पा तमिल, मलयालम और कन्नड़ के साथ हिंदी में रिलीज़ की जा रही है। पुष्पा इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। जैसे-जैसे रिलीज़ की तारीख़ नज़दीक आ रही है, फ़िल्म का प्रमोशन भी रफ़्तार पकड़ रहा है। अब फ़िल्म की नायिका रश्मिका मंदाना के किरदार की पहली झलक मेकर्स ने सोशल मीडिया में रिलीज़ की है, जो काफ़ी असरदार है।

रश्मिका ने सोशल मीडिया में इस तस्वीर को शेयर किया है। यह तस्वीर एक ओर इस किरदार की सामाजिक परिस्थितियों को दिखाती है, वहीं दूसरी ओर इस किरदार के स्त्रीत्व को सामने रखती है। फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर मंदाना पंजो के बल ज़मीन पर बैठी हुई हैं और ख़ुद को सजाने की तैयारी कर रही हैं। गजरे के फूल रखे हैं और इयर रिंग पहन रही हैं। पुष्पा में रश्मिका के किरदार का नाम श्रीवल्ली है।

पुष्पा आंध्र की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही सांठ-गांठ की कहानी दिखाती है। फ़िल्म के ज़रिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पहली बार साथ आ रहे हैं। रश्मिका की यह पहली फ़िल्म है, जो सीधे हिंदी दर्शकों के बीच भी पहुंचेगी। इस फ़िल्म के अलावा रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू और अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय में नज़र आएंगी। हालांकि, इन फ़िल्मों की रिलीज़ में अभी वक़्त है।

क्रिसमस पर पहला भाग पुष्पा- द राइज़ रिलीज़ हो रहा है। अगस्त में पुष्पा का पहला गाना ‘जागो जागो बकरे’ पांच भाषाओं में रिलीज़ कर दिया गया था। सभी भाषाओं में अलग-अलग संगीतकारों ने गाने को अपनी धुनों से सजाया। हिंदी वर्ज़न को विशाल ददलानी ने तैयार किया।

क्रिसमस पर 83 से टक्कर

क्रिसमस पर पुष्पा आमिर ख़ान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा से टकराने वाली थी, मगर वो फ़िल्म अब अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ होगी। हालांकि, अब पुष्पा को 83 से टकराना होगा। भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्व कप जीत पर बनी फ़िल्म क्रिसमस पर आ रही है।

 

Back to top button